Advertisement
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

अपने नेता के अंतिम दर्शन और श्रद्धांजलि को, भगता गाँव में उजियार तप्पा सहित कई जिले से उमड़ी भीड़

तप्पा उजियार सहित जिले में शोक की लहर

ज़फीर कर्खी की रिपोर्ट
संतकबीर नगर । आज सुबह गरीबों के मसीहा शेरे पूर्वांचल के पार्थिक शरीर उनके गांव भगता पहुँच गया पूर्व सांसद भालचंद यादव के अंतिम दर्शन हेतु शनिवार को सुबह ही से तप्पा उजियार के विभिन्न गांवों से भागता जाने का सिलसिला सुबह से जारी हो गया। लोगों के आने जाने की सिलसिला सुबह से शाम तक जारी रहा। पूरे क्षेत्र में दो दिन से भालचंद यादव के कार्यों और व्यक्तित्व को लेकर आम खास की ज़बान पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
पूर्व सांसद भालचंद यादव के निधन की खबर से तप्पा उजियार में सन्नाटा पसर गया।लोगों में अपार दुख है । ऐसा प्रतीत होता है कि घर का कोई सदस्य परिवार से बिछड़ गया।
विकास पुरुष के नाम से याद किए जाने वाले पूर्व सांसद भालचंद यादव द्वारा जनपद संतकबीरनगर को नई पहचान और बुलंदी पर पहुंचने हेतु लोग याद कर रहे।
भालचंद यादव तप्पा उजियार के लोगों के दिलों में राज करते थे।आज भी लोग प्यार से सांसद जी का ही संबोधन करके उनको याद करते हैं।

Advertisement


इसे राजनीति की अपूर्णनीय क्षति बता रही है जनता।इनकी कमी पूरा करना न मुमकिन हैं।गरीबों का सेवक दुख सुख में शामिल होने वाले भाल चंद के निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।
सभी दल के लोग उनके कार्यों उनके व्यक्तित्व से प्रेम करते थे। मायनरिटी में बेहद लोकप्रिय भालचंद यादव के निधन की खबर से गम छा गया है
भालचंद यादव के बेहद करीबी मुनिरुल हसन चौधरी, अन्वार आलम चौधरी, मशहूर आलम चौधरी,मो अहमद जिपस,शोएब अहमद नदवी,मौलाना अतीक असर नदवी,महमूद आलम चौधरी,फिरोज अहमद नदवी,मुजीबुर्रहमान कासमी,जफीर अली कर खी मो आजम,एजाज मुनीर वकील अहमद प्रधान,रियाज अहमद प्रधान,इरफान अहमद प्रधान,सेराज अहमद,मो मुबीन,बैतुल्लाह,वसीम अहमद,मारूफ अहमद ,निजामुद्दीन प्रधान,फ़ैज़ अहमद, आदि ने गम व दुख व्यक्ति किया है।

Advertisement

Related posts

ओजोन दिवस::ओजोन परत को नष्ट कर रही हैं कुछ गतिविधियां, ओजोन की सुरक्षा हम सबकी जिम्मेदारी – सोनियां

Sayeed Pathan

बैराज घाट तक निकली एनडीआरएफ और सामाजिक कार्यकर्ताओं की गंगा संरक्षण यात्रा

Sayeed Pathan

प्रभारी मंत्री ने विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में, सीडीओ, डीसी मनरेगा, समाजकल्याण, जल निगम अधिकारियों को दिया कड़ा निर्देश

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!