Advertisement
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

विद्यालय में हुआ खेल प्रतियोगिता का आयोजन

बिजनौर से रईस अहमद की रिपोर्ट

न्याय पंचायत रसूलपुर नगला में परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों के छात्र छात्राओं की मिनी क्रीडा प्रतियोगिता पूर्व मा० विद्यालय सब्दलपुर खुर्द में संपन्न हुई प्रतियोगिता का शुभारंभ विकास सेवा जलीलपुर के ARBC तस्लीम हमीदी ने फीता काटकर किया।
प्रतियोगिता में न्याय पंचायत के 17 विद्यालयों के छात्र/छात्राओं ने भाग लिया। प्राथमिक स्तर पर 100 मीटर रेस में बालक वर्ग में गुफरान प्रथम वे सद्दाम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर की दौड़ में रसूलपुर नगला की छात्राएं शेहगुल व सानिया ने प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त किया। खो खो की टीम ने रसूलपुर नंगला की छात्राओं ने सब्दलपुर खुर्द को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।
प्रतियोगिता के समापन पर विकास क्षेत्र जलीलपुर के खंड शिक्षा अधिकारी विश्वास कुमार ने विजेता छात्र/छात्राओं को पुरस्कार वितरित किए। खंड शिक्षा अधिकारी विश्वास कुमार ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि हार-जीत खेल का एक हिस्सा है जो छात्र प्रतियोगिता मैं विजेता ने बन सके उन्हें अपनी तैयारी आज से ही प्रारंभ कर देनी चाहिए ताकि अगली बार प्रतियोगिता जीत सके।
इस अवसर पर ABRC तस्लीम हमीदी विजेंद्र कुमार सचिन ने सुलेख निबंध व पेंटिंग के विजेताओं को भी पुरस्कार वितरित किये।
प्रतियोगिता को सफल बनाने में संकुल प्रभारी राजेश कुमार, मोहम्मद अशरफ, विजेंद्र सिंह, वजीर अहमद, संजीव कुमार, मोहम्मद जाहिद, सोनू, रोशी तबस्सुम, श्वेता, स्वाति आदि का योगदान रहा।

Advertisement

Related posts

अनियमितता ::जांच अधिकारियों द्वारा आधी – अधूरी जांच से क्षुब्ध शिकायतकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर:: कक्षा 01 से 12वीं तक के सभी स्कूल कॉलेज के शिक्षण कार्य 12 जनवरी तक स्थगित-:जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

Santkabir Nagar:: पंचायत सचिव और ग्राम प्रधानों की वजह से, फ्लॉप होती दिख रही है विकसित भारत संकल्प यात्रा?

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!