Advertisement
अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

दो गुटों में खूनी संघर्ष,दो महिलाओं सहित पांच घायल,गाँव मे पुलिस तैनात

रईस अहमद की रिपोर्ट

बिजनौर उत्तर प्रदेश ।

Advertisement

पुरानी रंजिश के चलते जिला बिजनौर के ग्राम जिरोठि में जाट व सैनी समाज के लोग आमने सामने उस वक्त आ गए जब जाट समाज के सतीश पुत्र यादराम सिंह अपने घर जा रहा था। जब वह घर के पास स्थित चौराहे पर पहुँचा तो वहां सैनी समाज के सुधीर उर्फ सुलल्ड़ पुत्र कल्याण अन्य लोगों के साथ खड़ा था। सतीश ने उन्हें रास्ता छोड़कर खड़ा होने को कहा जिसे लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई। तभी सुधीर व उसकी पत्नी विनोद देवी ने सतीश के शर पर धारदार दराती से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और जमकर पथराव हुआ।
जाट समुदाय के लोगों का कहना है कि सुधीर की पत्नी विनोद देवी ने दरांती से सतीश के सर पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया
जबकि सैनी समाज का कहना है कि जाट पक्ष के लोगों ने सुधीर उसकी पत्नी विनोद देवी पुत्री प्रधा व भूपेंद्र को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया।
घायलों को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया जातीय संघर्ष की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया । सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है ,दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। अब गांव में शांति बनी हुवी है।

 

Advertisement

Related posts

कुएं से रस्सी बंधी मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझी, आरोपी हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

Sayeed Pathan

दो गोवंशीय पशु और एक चाकू के साथ पशु तस्कर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

लगातार 19वें वर्ष व्यापारी नेता अरूण वर्मा ने कराया कन्या भोज

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!