Advertisement
अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

कुशीनगर में पत्रकार की गला रेत कर हत्या,क्षेत्र में सनसनी,पुलिस जांच में जुटी

कुशीनगर उत्तर प्रदेश ।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में गुरुवार को सुबह स्थानीय पत्रकार राधेश्याम शर्मा की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है , राधेश्याम शर्मा एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र में पत्रकार थे और साथ ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते भी थे.।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार हाटा कोतवाली के सिकटिया गांव के रहने वाले शिक्षक और पत्रकार राधेश्याम शर्मा (55 वर्षीय) की गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है ।

आपको बतादें कि सिर्फ दो महीने के भीतर ही उत्तर प्रदेश में पत्रकार की हत्या का यह दूसरा मामला सामने आया है. अगस्त के महीने में सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय की है जब राधेश्याम सुबह विद्यालय में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. वह गांव के नजदीक ही किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे. सूचना मिलते ही हाटा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची , शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.और मामले कीजांच पड़ताल में जुट गई है ।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं. आसपास के लोगों के मुताबिक राधेश्याम सुबह स्कूल जाने के लिये घर से निकले थे. उनका स्कूल गांव के नजदीक ही था. रास्ते में सुबह करीब आठ बजे उनकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी. ग्रामीणों के मुताबिक, सूचना देने के बावजूद पुलिस एक घंटे देरी से पहुंची. अब देखना है कि जनपद की पुलिस इस हत्या कांड में अपनी क्या भूमिका निभाती है क्योंकि इनकी कार्यशैली पर सवाल इस लिए खड़ा हो रहा कि कुछ दिनों पहले इसी इलाके में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई थी. जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है.

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर के पत्रकारों से रूबरू हुईं जिले की प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम, योगी सरकार की गिनाईं 100 दिन की उपलब्धियां

Sayeed Pathan

आसमान से धरती की तरफ आ रहा है आफ़त का नज़ारा,,36 घण्टे ही बाकी…वैज्ञानिक परेशान

Sayeed Pathan

निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार, पानी और बिजली के लिए मचा हाहाकार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!