Advertisement
अन्यउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़संतकबीरनगर

जिला कांग्रेस कमेटी में नेतृत्व परिवर्तन,प्रवीण पांडेय बने जिला अध्यक्ष, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

संतकबीरनगर। भारत का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ सत्ता एवं विपक्षी पार्टियो से सीधा टकराने और जिले की कांग्रेस कमेटियों में नई जान फूंकने के लिए आला कमान ने संतकबीरनगर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में बदलाव किया है ।

पार्टी के आलाकमान उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को सक्रिय करने के लिए जमीनी नेताओ को तलाश कर। उन्हे जिम्मेदारी दे रही है। इसी क्रम में मंगलवार को जनपद के वयोवृद्व पूर्व सांसद के0सी0 पाण्डेय के पुत्र प्रवीण चन्द्र पाण्डेय के हाथ में जिले के बागडोर को सौपा है। यह जानकारी होते ही कांग्रेसियो में खुशी की लहर दोड़ गई है। सभी कांग्रेसी एवं नवनियुक्त जिलाध्यक्ष प्रवीण चन्द्र पाण्डेय के शुभचिन्तक मित्र, उनके आवास पर पहुॅचकर फूल माला पहनाकर उन्हे बधाई दे रहे है। बधाई देने वालो का ताता उनके आवास पर लगा रहा। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष प्रवीण चन्द्र पाण्डेय ने कहा कि वह शुरू से ही कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पित रहे और जिसका इनाम आज उन्हे मिला है वह सदैव जनता की सेवा करेगे और पार्टी के निर्देशो का पालन करेगे। उन्होने कहा कि जनपद में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए कांग्रेसियो के साथ बैठक कर आगे की रूप रेखा तैयार की जायेगी। बधाई देने वालो में अजय सिंह, मीडिया प्रभारी सुनील पाण्उेय, जिया अंसारी, नगर अध्यक्ष संजय, जमाल अहमद, महिला जिलाध्यक्ष शांति देवी, अरूण तिवारी, चमन सिंह, अमित कुमार, आकाश, दुर्गेश पाठक, भुनेश्वर भारती, गुड्डू उपाध्याय, प्रभाकर पाण्डेय, शिव दयाल शर्मा, मनोज पाण्डेय, अरूण पाण्डेय, गोविन्द शर्मा, रिकंू शर्मा, दीपक सिंह, रवि लाल, फूलचंद यादव, चन्द्रकान्त, राजीव गोंड, बबलू, अनिल राय, राजू गुप्ता, अल्लाबक्स, महेन्द्र कन्नौजिया सहित काग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ सहित शुभचिन्तको ने उन्हे बधाई दिया।

Advertisement

Related posts

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए,इन 8 जिलों के हाई-रिस्क सैम्पल BRD भेजने के निर्देश

Sayeed Pathan

ग्रामवासियों के साथ मीटिंग कर बीट प्रणाली के बारे में किया गया जागरूक

Sayeed Pathan

पुलिस ऑफिस के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण कर अभिलेखों के रखरखाव एवं साफ सफाई हेतु,, पुलिस अधीक्षक ने दिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!