Advertisement
अन्यउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में,एसपी ने वृद्धाश्रम व बालआश्रम में वितरित किया, फल और मिठाईयां, बुजुर्गों और बच्चों के, खिल उठे चेहरे

संतकबीरनगर ।
दिनांक 27.10.2019 को *दीपावली पर्व* के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक संकतबीरनगर * ब्रजेश सिंह* ने वृद्धा आश्रम संतकबीरनगर मे वृद्ध मां बाप के समान बुजुर्ग व्यक्तियों / महिलाओं को फल, मिठाई, दीपक व मोमबत्तियों का वितरण का किया ।

पुलिस अधीक्षक ने लोगों को दीवाली का त्योहार हर्षोल्लास से मनाने के लिए प्रेरित किया, तथा  *आश्वासन दिया कि अगर आपको पुलिस से संबंधित कोई भी परेशानी/सहायता हो तो तुरंत अवगत करायें आपकी तत्परता से सहायता की जायेगी* ।

Advertisement

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने वृद्धाश्रम के व्यक्तियों को यूपी डायल-100 के स्थान पर यूपी *डायल-112* के बारे मे जानकारी दी । इसी के साथ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि *आप हमारे ही परिवार के सदस्य हैं आप कहीं से अपने आप को असहाय एवं अकेला न समझें ।

Advertisement

तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने बालआश्रम के बच्चों के बीच जाकर बच्चों को फल, मिठाई, टाफी, चाकलेट, दीपक, मोमबत्ती व फुलझड़ियों* का वितरण किया । *दीपावली के पर्व पर पुलिस अधीक्षक को अपने बीच पाकर बालआश्रम के बच्चों तथा बुजुर्गो के चेहरे खिल उठे ।
इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद / धनघटा आनन्द कुमार पाण्डेय, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद अजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक महिला थाना डा0 शालिनी सिंह ,प्रभारी यातायात श्री प्रदीप कुमार सिंह व अन्य अधिकारी / कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के वरिष्ठ नेता अब्दुल हक़ के निधन पर, संतकबीरनगर भाजपा कार्यकर्ताओं व परिजनों में शोक की लहर

Sayeed Pathan

बिना मास्क घूम रहे 59 लोगों से पुलिस ने वसूले 8300 रुपए जुर्माना

Sayeed Pathan

बच्चे चोरी की अफवाहों के बीच, जिलाधिकारी की अध्यक्षता में प्रबन्धक/प्रधानाचार्य एवं अभिभावक के साथ बैठक हुई आयोजित

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!