Advertisement
अपराधमहाराष्ट्रमुंबई

पचास हाजर ₹ रिश्वत लेते, “एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस वाले” रंगे हाथ गिरफ्तार

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट

कल्याण- कल्याण में एंटीकरप्शन विभाग के द्वारा की गई कार्यवाई में महात्माफुले पुलिस स्टेशन में कार्यरत तीन पुलिस वालों को पचास हजार की घुस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, इस मामले में महात्माफुले पुलिस के उप निरीक्षक हरीश कांबले,हवलदार अंकुश नरवणे और पुलिस नाईक भरत खाड़े के द्वारा एक गुटखा व्यापारी पर कारवाई न करने के लिए पांच लाख रुपयों घुस की मांग किया गया था। जिसकी पहली किस्त एक लाख पहले ही ले चुके थे । उसी की दूसरी क़िस्त पचास हजार लेते समय पहले से फील्डिंग लगाकर बैठे ठाणे के एंटीकरप्शन विभाग की टीम ने तीनों पुलिस कर्मियों को घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध गुटखा सप्लाई करने वाले गुटखा माफिया अशोक कुमार शर्मा पर कारवाई नही करने के लिए महात्माफुले पुलिस के पीएसआई कांबले ने पांच लाख रुपयों की मांग की थी ।

Advertisement

बातचीत के बाद कांबले डेढ़ लाख रुपये पर मण्डवली हो गई ।इस दौरान पीएसआई कांबले,पुलिस नाईक खाडे और हवलदार नरवणे ने रिश्वत की पहली किस्त एक लाख रुपये पहले ही ले चुके थे ।आज दूसरी किस्त लेते समय ठाणे एंटी करप्शन ने तीनों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है तीनो को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया था जहां पर तीनों आरोपी पुलिस वालों को कल्याण कोर्ट ने दो दिन पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इस मामले से यह भी स्पष्ट हो गया कि कल्याण, उल्हासनगर शहर में गुटखा माफिया किस तरह सक्रिय है और पुलिस की मिलीभगत से इस कारोबार को चला रहे है इस कार्यवाई से यह भी पोलखोल हुआ है इस पर आने समय में पुलिस के आला अधिकारी क्या कार्यवाही करते है इस पर सब की नजरे टिंकी है !

Advertisement

Related posts

देवा पुलिस ने लगभग 09 लाख कीमती मारफीन के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में, 22 वाहनों से वसूल किये गए, 13400 ₹ सम्मन शुल्क

Sayeed Pathan

महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना: बालिका वधू से छह महीने में 400 लोगों ने किया बलात्कार, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!