Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़राजनीति

ममता के इस बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अल्पसंख्यक अतिवादी वाले बयान के एक दिन बाद मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि ममता के राज्य में मुसलमान विकास के मामले में सबसे बदतर हालत में हैं.

दरअसल, ममता ने सोमवार को कूचबिहार में एक कार्यक्रम में इशारों ही इशारों में ओवैसी पर निशाना साधते हुए लोगों से हैदराबाद से आने वाले अल्पसंख्यक अतिवादियों की बातों में नहीं आने के लिए कहा था. ममता ने कहा कि अल्पसंख्यकों के बीच कुछ अतिवादी मौजूद हैं. वे हैदराबाद से आते हैं. उनकी बातों में न आएं. उन पर भरोसा न करें.

ममता के इस बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि यह कहना धार्मिक अतिवाद नहीं है कि बंगाल के मुसलमान विकास के मामले में किसी भी अल्पसंख्यक के मुकाबले बदतर हालत में हैं. इसके बाद एक समाचार चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के संदेश का मतलब है कि एआईएमआईएम राज्य में एक बड़ी ताकत बन गयी है.

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश भाजपा ने घोषित किये राष्ट्रीय परिषद के 72 सदस्य, संतकबीरनगर से दुर्गा राय, बस्ती से अष्टभुजा शुक्ला, गोरखपुर से विनोद पांडेय

Sayeed Pathan

1951 में पहली एनआरसी तैयार हुई,आज विरोध क्यों ?-अशोक भाटिया

Sayeed Pathan

शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण,पुलिस कार्यवाही में जुटी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!