Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़बस्ती

शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण,पुलिस कार्यवाही में जुटी

बस्ती । लालगंज थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग युवती ने लालगंज पुलिस को दिए शिकायती पत्र में अपने ही रिश्तेदार संतकबीरनगर जिले के महुली थानाक्षेत्र के रतनपूरा गांव निवासी गुन सागर पुत्र देवनरायण के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है । लालगंज पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि गुन सागर के घर मांगलिक कार्यक्रम में गई थी जहां गुन सागर ने शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाया जिससे युवती गर्भवती हो गई । मामला थाने तक पहुंचा तो लालगंज पुलिस के हस्तक्षेप से लड़की के बालिग होने पर विवाह करने की बात पर लिखित समझौता हो गया ।
वहीं बुधवार को एक बार फिर नाबालिग युवती ने गुन सागर के पिता पर शादी न कराने की शिकायत लेकर लालगंज थाने पहुंची और कार्यवाही की मांग करने लगी । वहीं शिकायती पत्र में ये भी लिखा कि गुन सागर के पिता देवनारायण का कहना है कि बेटे की शादी न करना पड़े इसलिए लालगंज पुलिस को 50 हजार रुपये दिया हूँ जबतक वापस नहीं होगा तबतक अपने लड़के से शादी नहीं कराऊंगा ।

इस सम्बंध में लालगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि नाबालिग युवती की शिकायत मिली है मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी ।

Advertisement

Related posts

बुनकर समाज के उत्थान की जो बात करेगा,बुनकर उनके साथ चलेगा-: सहाबुद्दीन अंसारी

Sayeed Pathan

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनमियाँ बदमाश घायल अवस्था में गिरफ्तार

Sayeed Pathan

लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म के मामले मे वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!