Advertisement
टॉप न्यूज़महाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीय

इस वजह से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे की सरकार

मुंबई।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान से एक बार फिर से देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस बयान को लेकर तो अब कांग्रेस और शिवसेना आमने-सामने आ गई है।

Advertisement

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का ये बयान महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के सहारे सरकार चला रही शिवसेना को पसंद नहीं आया। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्हें सावरकर पर थोड़ा इतिहास पढऩे तक की नसीहत दे डाली।

राउत एक साक्षात्कार में कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए गए बयान से इतिहास नहीं बदलेगा। वह इतिहास के पन्ने नहीं फाड़ सकते हैं। संजय राउत ने कहा कि सावरकर ने देश की आजादी में अपना योगदान दिया है।

Advertisement

सावरकर के मामले में कांग्रेस और शिवसेना आमने-सामने आ चुकी है। इससे महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन पर प्रभाव पड़ सकता है। राहुल गांधी के इस बयान के कारण कई नेताओं शिवसेना से महाराष्ट्र में कांग्रेस से संबंध तोडऩे की सलाह भी दे डाली है।

Represent By-Balram Gangwani

Advertisement

Related posts

प्रेस वार्ता::हाथरस की घटना से भाजपा और आरएसएस का असली चेहरा आया सामने : रजनी पाटिल

Sayeed Pathan

अखिल भारतीय *प्रधान संगठन” का राज्य सम्मेलन 16 सितंबर को -: जितेंद्र चौधरी

Sayeed Pathan

लॉकडाउन 4-:देश में 15 दिनों के लिए बढ़ सकता है लॉकडाउन,,राजधानी सहित इन राज्यों के 30 जिलों में रहेगी सख्ती,इन कार्यों के लिए मिल सकती है अनुमति

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!