Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

भूमि विवाद पक्षों में हुए बवाल के बाद दो दर्जन लोगों पर मुकदमा पंजीकृत

बस्ती : कोतवाली पुलिस ने भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए बवाल के बाद दो दर्जन लोगों पर मुकदमा पंजीकृत किया है। कोतवाल रामपाल यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई थी।

कटरा निवासी परमेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि भूमि विवाद को लेकर विपक्षियों ने 25 दिसंबर की शाम अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कटरा निवासी रामचंद्र, पीताम्बर व 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के रामचंद्र का आरोप है कि परमेश्वर, अनमोल श्रीवास्तव ने भूमि विवाद को लेकर उन्हें व बहू को अपशब्द कहते हुए दीवाल को गिरा दिया और राड लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया। पुलिस ने दूसरे पक्ष की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। घर में घुसकर मारपीट, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कोतवाली पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ओरीजोत निवासी नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि मोहल्ले के संतोष पासवान, जितेंद्र, गिरिराज व रिकू पासवान ने बुधवार की रात रंजिशन घर में घुसकर उन्हें व उनकी पत्नी को लाठी-डंडे से मारापीटा और जानमाल की धमकी दी। उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना एसआइ राजन सिंह को सौंपी है।

Advertisement

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

Advertisement

Related posts

पुलिस मुठभेड़ में,तीन अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ,तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने 20 वर्ष से लापता चल रहे दुराचारी (HS) को चोरी की हुयी 01 भैस व 01 अवैध तमंचा सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, 02 मोटरसाइकिल सहित 01स्कार्पियो बरामद

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!