Advertisement
अजब गजबअन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

3000 दलितों ने किया इस्लाम धर्म अपनाने का फैसला, वजह भी बेहद हैरान करने वाली.

दिल्ली ।
आज के समय में देश एवं पूरी दुनिया में धर्म एवं जाति को लेकर प्रतिवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया है. भविष्यवेदाओ उन्हें बहुत समय पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि साल 2020 में धर्म एवं जाति के नाम पर दंगे बहुत ज्यादा होंगे और कट्टरपंथी चरम पर होंगे. देश में एनआरसी को लेकर काफी ज्यादा विवाद हो रहा है.

गौरतलब है कि तमिलनाडु में दलित समाज के 3000 लोगों ने इस्लाम धर्म को अपनाने का फैसला किया है. इसके लिए उन्होंने तमिलनाडु सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया है और धमकी दी है कि वह बहुत जल्द ही इस्लाम धर्म अपना लेंगे. गौरतलब है कि 2 दिसंबर को एक दीवार गिर जाने की वजह से दलित समाज के 17 लोगों की मौत हो गई थी.

Advertisement

घटना चेन्नई से 50 किलोमीटर दूर नादूर नाम के गांव की है जहां बारिश की वजह से एक 15 फीट ऊंची दीवार गिर गई थी जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी और इनमें 10 महिलाएं एवं 2 बच्चे भी शामिल थे. लोगों का आरोप है कि बिल्डिंग के मालिक को तुरंत जमानत पर रिहा कर दिया गया था. लोगों ने दीवार की ऊंचाई को लेकर पहले ही विभाग को आगाह किया था तब भी कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए थे. लोगों का आरोप है कि पुलिस विभाग ने आरोपी पर एससी एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं की.

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

विधायक निधि से सरयू तट पर बनेगा शवदाह गृह

Sayeed Pathan

संविधान से इंडिया शब्द हटाने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से किया इनकार

Sayeed Pathan

बीमा कंपनियों को हर हाल में देना होगा मोटर दुर्घटना मुआवजा:: सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!