Advertisement
अजब गजबअन्यटॉप न्यूज़

ये कैसा रिश्ता : यहां दो बीवियों ने आपस में ही बांट लिए शौहर के दिन

शौहर को लेकर उसकी दो बीवियों के बीच दो साल से चल रहे विवाद की शिकायत पुलिस के पास पहुंची तो नारी उत्थान केंद्र में काउंसलिंग कर अनूठा समझौता करवाया गया है।

दोनों बीवियों ने शौहर के दिन आपस में बांट लिए हैं

Advertisement

अब एक दिन शौहर पहली बीवी तो दूसरे दिन दूसरी बीवी के साथ रहेगा। खास बात यह है एक ही घर में दोनों बीवियां अलग अलग रहेंगी। दोनों बीवियों के लिए उनका शौहर राशन भी अलग से लेकर आएगा।

ऐसे हुआ धोखेबाज पति का खुलासा

Advertisement

नारी उत्थान केंद्र में कटघर क्षेत्र निवासी बिजलीकर्मी ने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। करीब 20 साल पहले उसने दूसरा निकाह किया था। दूसरी बीवी से उसके तीन बच्चे हैं।

जब वह घर से गायब रहने लगा, तो पत्नी को शक हुआ। उसने शौहर का पीछा करना शुरू कर दिया। बाद में पता चला कि उसका शौहर तीसरी शादी भी कर चुका है, जिससे उसे एक बच्चा भी है।

Advertisement

पुलिस के पास पहुंच गई दूसरी बीवी

तीन शादी की बात जानने के बाद दूसरी बीवी ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर देकर उसके व सौतन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। महिला का आरोप था कि उसका शौहर उसे वक्त नहीं देता और बच्चों का भी ख्याल नहीं रखता है। इसके बाद मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचा।

Advertisement

फिर हुआ अनोखा फैसला

केंद्र की प्रभारी महिला दरोगा संध्या रावत ने बताया, काउंसलिंग के बाद दोनों महिला इस शर्त पर समझौते के लिए राजी हुईं कि हफ्ते में एक दिन शौहर दूसरे नंबर की बीवी, बाकी समय वह तीसरे नंबर की बीवी के साथ रहेगा। केंद्र ने यह भी कहा कि बिजलीकर्मी दोनों बीवियों का खर्च भी उठाएगा।

Advertisement

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

लड़की को अगवा कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर कर ली शादी, अब रिश्तेदारों समेत 06 को जेल

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में 48 वाहनों से 76500 रुपये सम्मन शुल्क किया गया वसूल

Sayeed Pathan

अल्ट्रासाउंड और डायग्नोस्टिक सेंटरों पर छापे से अन्य सेंटर संचालकों में मचा हड़कंप, एक सेंटर हुआ सील

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!