Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

अग्रवाल परिवार के नए वर्ष का जश्न एक पल में मातम में बदला, जिसने सुना रोक नहीं सका आंसू.

आंबेडकर नगर (महू)/इंदौर. महू के पास पातालपानी स्थित फॉर्म हाउस पर पाथ इंडिया कंपनी के मालिक उद्योगपति पुनीत अग्रवाल मंगलवार को परिवार के साथ नए वर्ष की अगवानी का जश्न मना रहे थे। कैप्शूल लिफ्ट के हादसे से एक ही पल में अग्रवाल परिवार की पूरी दुनिया ही उजड़ गई। पुनीत अग्रवाल के साथ उनकी बेटी पलक, दामाद पलकेश और पोता नव की भी मौत हो गई। जश्न में शामिल होने आए पलकेश के जीजाजी गौरव और उनके ८ वर्षीय बेट आर्यवीर की भी मौत हो गई।

नए वर्ष का जश्न एक ही पल में मातम में तब्दील हो गया। हादसे के बारे में जिसने भी सूना, अपने आंसू नहीं रोक पाया।

Advertisement

अग्रवाल परिवार का पातालपानी स्थित यह फार्म हाउस करीब 70-75 बीघा में फैला हुआ है। 31 दिसंबर के जश्न में परिवार से जुड़े चुनिंदा 20-25 लोग ही आमंत्रित थे। दोपहर में परिवार के सदस्य फार्म हाउस पहुंच गए थे और शाम को मेहमानों का आना जारी था, जो शाम सवा छह बजे हादसे के बाद सभी घायलों को लेकर तत्काल अस्पताल की ओर भागे।

*मुंबई से आए थे गौरव*

Advertisement

पुनीत के दामाद पलकेश अग्रवाल के जीजाजी गौरव अग्रवाल भी फार्म हॉउस में आयोजित जश्न में शामिल होने परिवार के साथ इंदौर आए थे। उन्हें नहीं पता था कि यह जश्न आखिरी होगा। उनके 11 साल के बेटे आरव उर्फ आर्यवीर के लिए भी 31 दिसंबर की तारीख काल बनकर आई। गौरव की पत्नी निधि की हालत भी गंभीर है।

*शोक की लहर छाई*

Advertisement

मप्र के अग्रणी इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र के उद्योगपति पुनीत अग्रवाल के परिवार में इस हादसे की जानकारी मिलते ही शहर के उद्योग और व्यापार जगत में शोक की लहर छा गई। सूचना मिलते ही पवन सिंघल, भवन सिंघल, अविनाश अग्रवाल, प्रेमचंद गोयल, गोविंद सिंघल आदि अस्पताल पहुंचे। शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी अस्पताल पहुंचे। पुनीत उनके स्कूल समय के दोस्त थे। दोनों एक साथ डेली कॉलेज में पढ़ते थे। वहीं शहर कांग्रेस व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शैलेष गर्ग के मुताबिक हादसे के पहले ही उनसे चर्चा हुई थी। शाम 6 बजे के लगभग उनका एक मैसेज आया था, जिसमें उन्होंने मुझे मिलने के लिए कहा था। दो दिन पहले मुलाकात में काफी देर तक समाज के विभिन्न मसलों पर चर्चा हुई थी।

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

हिजाब पहनने वाली बच्ची बनेगी प्रधानमंत्री…; देश का कोई धर्म नहीं, CM योगी की टिप्पणी पर बोले ओवैसी

Sayeed Pathan

झारखंड में भगवा को झटका,, एक साल में 5 राज्यों में सत्ता से दूर हुई भाजपा

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में 47 वाहनों से वसूला गया 35300 ₹

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!