Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

स्कूल वैन से लौटी बच्ची,,कपड़े बदलने के दौरान माँ को लगा झटका, पहुंची पुलिस थाने..

जुर्म का एक मामला शाहपुर इलाके से सामने आया है। इस मामले में एक प्ले स्कूल की चार वर्षीय बच्ची संग रेप करने के आरोपी वैन चालक रमेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामले में पिछले वीरवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।*

वहीं प्राप्त सूचना की माने तो, आरोपित के विरुद्ध 23 दिसंबर को प्रिंसिपल संग पहुंचे बाप ने केस दर्ज कराया था, तभी से वो भागा हुआ था। मामले में प्राप्त सूचना के तहत वारदात 18 दिसंबर को हुई थी व शाहपुर इलाके की चार वर्षीय बच्ची यहीं के एक प्ले स्कूल में पढ़ती है।

Advertisement

वो रोज वैन से स्कूल आती जाती थी एवं उसके बाप ने मामले में पुलिस को कहा है कि, ”बेटी 18 दिसंबर को स्कूल गई थी। दूसरे बच्चों को घर छोड़ने के पश्चात स्कूल वैन में अकेला पाकर चालक रमेश यादव ने उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया था। बच्ची घर पहुंची तो उसके वस्त्र बदलने के दौरान माता को वारदात की जानकारी हुई।”

मामले में घरवालों को अगले दिन स्कूल के प्रिंसिपल से शिकायत की व स्कूल में छुट्टी होने की वजह से चालक आया नहीं था, तो प्रिंसिपल ने उसे 20 दिसंबर को बुलाया था। तत्पश्चात छात्रा के परिजन गए, लेकिन चालक नौ दो ग्यारह हो गया।

Advertisement

आखिरी में बीते 23 दिसंबर को छात्रा के मां-बाप व स्कूल के प्रिंसिपल शाहपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई थी।  मामले में इंस्पेक्टर अरुण पवार के मुताबिक, ”आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है। वीरवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।” खबर की माने तो, आरोपी चालक विवाहित है और उसके दो बच्चे भी हैं।

Represent by Balram G

Advertisement

Related posts

सहारनपुर पुलिस ने हत्या की घटना का 48 घंटे में किया पर्दाफाश, दो हत्याभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

प्रभारी एन्टी रोमियों ने खोये हुए दो मासूम बच्चों को उनके माता-पिता से मिलाया

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोज़गार योजना में मिलेंगे,10 लाख ₹ तक का बिना व्याज के ऋण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!