Advertisement
अन्यराष्ट्रीय

पूरे देश मे कहीं भी करें “फ्री वायस और वीडियो कॉल”,रिलायन्स जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी,

दिल्ली ।
रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए खुशखबरी है। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने बुधवार को देश भर में वॉइस और विडियो वाई-फाई कॉलिंग सर्विस की घोषणा की है। यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने के लिए रिलायंस जियो पिछले कुछ महीने से इस सर्विस की टेस्टिंग कर रही थी। जियो की इस खास सर्विस में यूजर्स फ्री में वाई-फाई के जरिए एकदम क्लीयर वॉइस और विडियो कॉल कर सकेंगे। जियो की इस सर्विस में आप अपने मौजूदा जियो फोन नंबर का इस्तेमाल करते हुए वाई-फाई नेटवर्क के जरिए फोन करने के साथ कॉल रिसीव भी कर सकेंगे। इस सर्विस के लिए यूजर्स को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। आपके पास केवल एक्टिव प्लान और जियो की वाई-फाई कॉलिंग को सपॉर्ट करने वाला फोन होना चाहिए।

150 से ज्यादा हैंडसेट मॉडल्स को सपॉर्ट करेगी सर्विस
खास बात यह है कि यूजर्स जियो वाई-फाई कॉलिंग के लिए किसी भी Wi-Fi नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकेंगे। VoLTE और वाई-फाई के बीच वॉइस और विडियो कॉल्स बिना किसी परेशानी के आसानी से स्विच-ओवर होंगी, ताकि ग्राहकों को वॉइस/विडियो कॉलिंग का बेहतर एक्सपीरियंस मिल सके। इसके अलावा, जियो की वाई-फाई कॉलिंग सर्विस 150 से ज्यादा हैंडसेट मॉडल्स को सपॉर्ट करेगी।
देश में कहीं भी कर सकेंगे फ्री कॉल
कस्टमर्स वाई-फाई कॉल्स पर विडियो कॉल भी कर सकेंगे। जियो वाई-फाई कॉलिंग सर्विस 7-16 जनवरी 2020 के बीच पूरे भारत में उपलब्ध होगी। जियो की इस खास सर्विस की मदद से आप देश में कहीं भी कॉल्स कर सकेंगे। जियो की वाई-फाई कॉलिंग सर्विस सैमसंग, वीवो, शाओमी, ऐपल, टेक्नो, कूलपैड, गूगल, इंफीनिक्स, आईटेल, लावा, मोबिस्टार और मोटोरोला के स्मार्टफोन्स को सपॉर्ट करेगी।

Advertisement

Source NBT

Advertisement

Related posts

वैक्सीन के दोनों डोज़ लेने के बाद भी, भारत इस राज्य में एक हफ्ते से रोजाना औसतन 6,600 नए कोरोना केसेज आना चिंता का विषय

Sayeed Pathan

लॉक डाउन के दौरान मज़दूरों के पलायन का मुद्दा,,डर और दहशत, कोरोना वायरस से भी बड़ी समस्या-CJI

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर::बघौली ब्लॉक के सिहटीकर में पहुँची पीएम मोदी की गारंटी वाली गाड़ी, विधायक ने पीएम मोदी के गारंटी वाले संदेश को किया साझा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!