Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेश

UPTET 2019: यूपी टी ई टी की परीक्षा में पकड़े गए तीन मुन्ना भाई

जौनपुर ।

UPTET 2019: यूपीटीईटी की परीक्षा में बुधवार को जौनपुर के तीन सेंटरों पर तीन लोग दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए पकड़े गये। इनमें से दो के पास से पांच पांच हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार जिले में कुल 50 सेण्टरों पर परीक्षा हो रही है। दो पालियों में 48 हजार से अधिक परीक्षा बैठे हैं। परीक्षा की निष्पक्षता के लिए जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार समेत तमाम अधिकारियों ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी को गोपनीय सूचना मिली की जनक कुमार बालिका विद्यालय और सेण्ट पैट्रिक स्कूल में दूसरे की जगह लोग परीक्षा दे रहे हैं। वे लोग सेण्टरों पर पहुंच गये। प्रवेश पत्र पर दलालों की फोटो लगी थी। लेकिन इतनी धुंधली थी कि पहचानने में दिक्कतें हो रही थी। उनसे पूछ ताछ की गयी तो वे मूल छात्र का नाम व पता ठीक से बता नहीं पाये।

पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि वे नालन्दा बिहार के रहने वाले हैं। परीक्षा शुरू होने के पहले उन्हें पांच पांच हजार रुपये मिल गये। शेष पैसा परीक्षा के बाद देने का वादा किया गया है। उन्होंेने यह नहीं बताया कि परीक्षा में बैठने के लिए कितने रुपये पर बात हुई है। अधिकारी तीनों से पूछताछ कर रहे हैं।

Advertisement

Source Live hindustan

Advertisement

Related posts

कट्टे के बल पर रिश्तेदार ने, दिव्यांग माँ की बेटी से किया दुष्कर्म, प्रेंग्नेंट हो जाने पर कराया एबार्शन, हालत गंभीर

Sayeed Pathan

माध्यमिक स्कूल में 20 अप्रैल से शुरू होगी ऑनलाइन कक्षाएं,कॉपियों का मूल्यांकन 20 अप्रैल के बाद :-उप मुख्यमंत्री

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश का ऐसा शहर,जहां लॉकडाउन में घर-घर दिए जा रहे हैं कंडोम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!