Advertisement
दिल्ली एन सी आर

प्राइवेट बस से 14 जापानी टूरिस्ट आ रहे थे दिल्ली, पुलिस ने बस को बॉर्डर पर रोका

नई दिल्ली ।
शुक्रवार को दोपहर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर पुलिस ने दिल्ली आ रही एक बस को रोका. इस बस में 14 जापानी टूरिस्ट थे. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरा देश लॉकडाउन है. लोगों से अपनी चाहदीवारी में रहने की अपील की जा रही है, लेकिन कई लोग बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला शुक्रवार को दोपहर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर देखने को मिला. दरअसल, पुलिस ने दिल्ली आ रही एक बस को रोका. इस बस में 14 जापानी टूरिस्ट थे.

Advertisement

बस के ड्राइवर देवेंद्र नेगी ने बताया कि मैंने इन सभी टूरिस्ट को ऋषिकेश में एक योग केंद्र से उठाया और पहाड़गंज में उन्हें छोड़ने के लिए कहा गया. मुझे नहीं पता कि क्या उनका कोरोना टेस्ट किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर बस को रोक लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

भेजे जा सकते हैं क्वारनटीन

Advertisement

अब माना जा रहा है कि इन जापानी टूरिस्ट का मेडिकल टेस्ट किया जाएगा. उसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी कि वह भारत कब आए हैं. अगर इनमें से किसी में भी कोरोना के सिम्टम्स मिलते हैं तो फिर सभी लोगों को क्वारनटीन किया जाएगा. टूरिस्ट के साथ ही बस ड्राइवर को भी क्वारनटीन किया जा सकता है.

किसी को भी दिल्ली आने की इजाजत नहीं

Advertisement

कोरोना वायरस के कारण दिल्ली बॉर्डर सील है. इस वजह से किसी को भी दिल्ली आने की इजाजत नहीं है. सिर्फ आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों और वाहनों को आने-जाने की इजाजत दी गई है, लेकिन इसका भी पास बनवाना होगा. बॉर्डर सील होने की वजह से पुलिस की नजर इस बस पर पड़ी और इसे रोक लिया गया.

 

Advertisement

साभार aajtak

Advertisement

Related posts

बिना कांग्रेस के मोदी सरकार के खिलाफ सबसे बड़ी मोर्चे बंदी ! डेढ़ दर्जन नेताओं से मिलेंगे पवार

Sayeed Pathan

मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी बने,ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के नए अध्यक्ष

Sayeed Pathan

गूगल प्ले स्टोर से गूगल ने हटाया Paytm पेमेंट ऐप, ये है खास वजह

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!