Advertisement
उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़लखनऊ

कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की, पांचवी बार भी रिपोर्ट आई पॉज़िटिव,डॉक्टर ने कही ये बात

लखनऊ । कोविड 19 संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और पिछली चार रिपोर्ट्स उनकी पॉजिटिव आई हैं। वहीं अब सिंगर की पांचवी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। ऐसे में कनिका कपूर के फैंस और रिश्तेदार थोड़े परेशान नजर आ सकते हैं, हालांकि अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डरने वाली कोई बात नहीं है।

दरअसल बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की हर 48 घंटे के बाद जांच की जाती है। ऐसे में अब पांचवी बार भी कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमित निकली हैं। कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में जारी है। अस्पताल के निदेशक प्रो. आरके धीमान का कहना है कि सिंगर की हालत अभी स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।

Advertisement

याद दिला दें कि जब कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी कोविड 19 पॉजिटिव आई थी तो सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। कनिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि उम्मीद करती हूं कि मेरी अगली रिपोर्ट निगेटिव आए। इसके साथ ही कनिका ने एक मोटिवेशनल कोट ‘जिंदगी हमे वक्त का सही इस्तेमाल करना सिखाती है जबकि वक्त हमे जिंदगी की कीमत समझाता है।’

 

Advertisement

Related posts

रामनगर पुलिस ने छोटन्ने हत्याकाण्ड से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

पिकअप में ले जा रहे 9 अदद गोवंशीय पशु के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार, दो फरार

Sayeed Pathan

नौकरियों के लिए सीएम योगी का अब तक का सबसे बड़ा आदेश, जानने के लिए पढ़िये पूरी कहर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!