Advertisement
दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

बीजेपी विधायक ने ही, पीएम मोदी की नसीहत की उड़ाई धज्जियां

  • बीजेपी विधायक समर्थकों के साथ सड़क पर उतरे
  • मशाल जलाकर किया पीएम की अपील का समर्थन नहीं रखा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान

दिल्ली । देश में संपूर्ण लॉकडाउन है और सभी देशवासियों ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनट तक दीये, मोमबत्ती जलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर अमल किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया. लेकिन एक-दो तस्वीरें ऐसी सामने आईं जिन्होंने पीएम मोदी की नसीहत के साथ ही कोरोना वायरस के खतरे को भी ताक पर रख दिया.

5 अप्रैल की रात 9 बजते ही जहां पीएम मोदी से लेकर तमाम मंत्री और पूरा देश अपने-अपने घरों में दीये और मोमबत्तियां जला रहा था उसी वक्त तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह अपने समर्थकों के साथ हाथों में मशाल लेकर सड़क पर उतर गए.

Advertisement

राजा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मशाल जुलूस निकाला और गो बैक चीनी वायरस के नारे भी लगाए. लेकिन इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की उस नसीहत की ही धज्जियां उड़ी दीं, जिसमें पीएम ने कहा था कि लोग दीया और कैंडल जलाएं लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

देश की जनता ने तो पीएम की अपील का पालन किया, लेकिन विधायक राजा सिंह पर पीएम मोदी की अपील का असर नजर नहीं आया. राजा सिंह न सिर्फ समर्थकों की भीड़ लेकर सड़क पर उतर गए, बल्कि कोरोना के खिलाफ उनकी इस कोशिश में सोशल डिस्टेंसिंग का नामो-निशान भी नजर नहीं आया.

Advertisement

तेलंगाना के अलावा बीजेपी विधायक से जुड़ी एक घटना महाराष्ट्र के वर्धा से सामने आई. यहां बीजेपी विधायक दादाराव केचे के आवास पर भारी भीड़ नजर आई. दरअसल, दादाराव केचे का जन्मदिन था, जिस अवसर पर उन्होंने लॉकडाउन के दौरान परेशान लोगों को राशन बांटने का फैसला लिया. लेकिन जब उनके आवास पर जरूरतमंद लोग पहुंचे तो तस्वीर भयावह नजर आई.


वर्धा में बीजेपी विधायक के घर पर जुटी भीड़

Advertisement

विधायक के आवास पर बड़ी तादाद में पुरुष और महिला राशन लेने के लिए पहुंचे. यानी एक तरफ जहां पूरा देश सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है और कोरोना से बचाव के ये सबसे अहम तरीका बताया जा रहा है, वहीं राशन बांटने के नाम पर बीजेपी विधायक के घर ये नियम पूरी तरह टूटता दिखाई दिया.

 

Advertisement

Sabhar aajtak

Advertisement

Related posts

सीबीआई की कार्यशैली से नाराज़ सुप्रीम कोर्ट ने, मांगा सफलता दर की जानकारी

Sayeed Pathan

17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म के आरोप में मदरसे का प्रिंसिपल गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बड़ी खबर: असम में मुस्लिम विवाह और तलाक कानून निरस्त

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!