Advertisement
उतर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा जिले में आया पति-पत्नी और “वो” का चौकाने वाला मामला

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पति-पत्नी और ‘वो’ का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को जब यह पता चला कि नोएडा में रह रहे उसके पति के किसी युवती से संबंध हैं तो उसने खुद पति को प्रेमिका के साथ घर आने को कहा।

लॉकडाउन के बावजूद युवक अपनी प्रेमिका को लेकर घर आ गया। यहां आने पर पत्नी ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को कोतवाली ले आई, जहां समझौता होने के बाद प्रेमिका को उसके घर भेजने की व्यवस्था कराई गई।

Advertisement

टैंटीगांव क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक नोएडा में रहकर खिड़कियों पर शीशे चढ़ाने का काम करता है। उसने तीन वर्ष पूर्व गुरुग्राम में लखीमपुर खीरी निवासी युवती से शादी की थी। इसके बाद पत्नी को अपने गांव छोड़कर नोएडा में काम-धंधे की कहकर चला गया।

कई महीनों से घर नहीं आया था युवक
कई माह से युवक घर नहीं लौटा। उसकी पत्नी को पता चला कि पति नोएडा की एक महिला के साथ रह रहा है। पत्नी ने उसे विश्वास में लेकर प्रेमिका को घर ले आने के लिए बोला। इस पर सोमवार को वो अपनी प्रेमिका को लेकर घर आ गया।

Advertisement

यहां आने के कुछ देर बाद ही पत्नी ने हंगामा कर दिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पति और प्रेमिका को थाने ले गई। बाद में पत्नी भी वहां पहुंच गई। पुलिस के समझाने के बाद पति-पत्नी में समझौता हो गया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह भाटी ने बताया कि सोमवार को शादीशुदा युवक प्रेमिका को नोएडा से साथ लेकर आया था। युवती को वापस नोएडा भेजा गया है। पति-पत्नी में समझौता हो गया है।

Advertisement

 

साभार अमरउजाला

Advertisement

Related posts

अयोध्या में गिराए जाएंगे दर्जन भर मंदिर, 250 वर्ष पुरानी सीता रसोई पर चली जेसीबी

Sayeed Pathan

जेलर एवं अधीक्षक की तरह विभागीय वर्दी एवं रैंक बैज में दिखेंगे, कारागार विभाग के लिपिकीय संवर्ग के कर्मी-: कारागार मंत्री

Sayeed Pathan

साथ-साथ कार्यक्रम के तहत महिला थाना प्रभारी ने 2 दंपत्तियों में कराया सुलह-समझौता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!