Advertisement
दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

आज शाम 7 बजे थाली और शंख बजायेंगे,,देश के सभी खुदरा व्यापारी !

सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली
लॉकडाउन के दौरान कल से ई कॉमर्स कंपनियों को नॉन असेंशल सामानों की ऑनलाइन बिक्री की छूट वापस लिए जाने पर देश के खुदरा व्यापारियों ने खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि आज शाम सात बजे देश के सभी खुदरा व्यापारी थाली, शंख आदि बजाएंगे लेकिन अब विरोध करने के लिए नहीं बल्कि सरकार का आभार प्रकट करने के लिए।

Advertisement

इससे पहले ऑनलाइन कंपनियों को 20 अप्रैल से नॉन असेंशल सामानों की बिक्री का छूट दिए जाने के सरकार के फैसले के विरोध में खुदरा व्यापारियों ने पहले आज शाम सात बजे थाली, घंटी और शंख बजाने का फैसला किया था। फेडरेशन ऑफ आल इंडिया व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महामंत्री वी के बंसल ने हमें बताया कि ई-कॉमर्स साइटों के जरिये गैर जरूरी सामानों की बिक्री 3 मई तक रोक दी गई है। फेडरेशन ने इस लड़ाई को बेहतर तरीके से लड़ा और जीत हासिल की। अब देश के सभी खुदरा व्यापारी आज शाम सात बजे सरकार का आभार प्रकट करने एवं उनका अभिनंदन करने के लिए थाली, घंटी और शंख बजाएंगे।

सरकार ने छूट वापस ले ली है

Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शनिवार की सुबह ही इस बारे में समीक्षा की और संशोधित अधिसूचना जारी कर दी। इसके बाद केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भी इस बारे में सबको सूचित कर दिया कि 20 अप्रैल 2020 से ई-कॉमर्स कंपनियां गैर जरूरी वस्तुओं की बिक्री नहीं कर पाएंगी।

Sabhar Nbt

Advertisement

Related posts

दिल्ली का चुनाव बीजेपी के लिए सबसे अहम: गृहमंत्री अमित शाह..

Sayeed Pathan

दिल्ली में लॉकडाउन लगते ही प्रवासियों का पलायन शुरू, कौशाम्बी व आनंद विहार बस अड्डे पर लगी हजारों की भीड़

Sayeed Pathan

छात्रों से बकाया फीस वसूली के लिए कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करने के लिए स्कूल स्वतंत्र: सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!