Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़

कोरोना–एक ही संक्रमित कपड़ा डालकर नाई ने कइयों की बना दी हजामत,,एक ही गाँव के 6 लोग हुए पॉज़िटिव,,पूरा गांव सील

  • एक ही गांव के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप
  • नाई ने एक ही कपड़ा डालकर कर दी कई लोगों की हजामत

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. इनमें से 6 केस एक ही गांव के हैं. गांव के एक नाई ने यह संक्रमण फैलाया है.

दरअसल, खरगोन के बड़गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी. एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा. इस बारे में पता चलते ही गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं.

Advertisement

एक ही संक्रमित कपड़ा डालकर बना दी हजामत

बड़गांव में नाई ने एक ही कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी, जिससे उसी गांव के 6 लोग संक्रमित हो गए. गुरुवार रात को 6 पॉजिटिव केस आने के बाद शुक्रवार सुबह 3 और पॉजिटिव केस आए हैं. सुबह जिन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई, उनमें से दो गोगांवा और एक खरगोन शहर के थे.

Advertisement

पूरा गांव हुआ सील

सीएमएचओ डॉक्टर दिव्येश वर्मा का कहना है रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए हैं. बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए. गांव के नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े का उपयोग अन्य लोगों के साथ भी कर दिया. इससे अन्य व्यक्ति संक्रमित हुए हैं. पूरा गांव सील कर दिया है.

Advertisement

खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई. जिले में तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं. दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में गुरुवार को 9 पॉजिटिव केस पाए गए. इनमें से छह एक ही गांव के निकले.

बता दें कि शुक्रवार शाम तक भारत में 23 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के केस हो चुके हैं जिनमें से 700 से ज्यादा मौतें हो गई हैं. कोरोना संक्रमण के बाद 4 हजार सात सौ से ज्यादा लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं.

Advertisement

 

Saabhar aajtak

Advertisement

Related posts

जानिए कैसे शुभ फलदायी है गोबर गणेश की पूजा-:पं.अतुल शास्त्री

Sayeed Pathan

नेशनल हेराल्ड केसः सोनिया-राहुल समेत 5 को नोटिस, BJP MP सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर मांगा जवाब

Sayeed Pathan

अयोध्या में बनने वाली मस्ज़िद में नमाज़ पढ़ना और चन्दा देना हराम- असदुद्दीन ओवैसी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!