Advertisement
दिल्ली एन सी आर

दिल्ली वालों को अब महंगी मिलेगी सब्जियां, हरियाणा सरकार ने सब्ज़ियों की सप्लाई पर लगाई रोक

  • देश मे बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हरियाणा सरकार का फैसला
  • गृहमंत्री अनिल विज की कर्मचारियों को पास न देने की अपील

दिल्ली । कोरोना संकट के बीच दिल्ली वासियों के लिए एक और बुरी खबर है. हरियाणा से दिल्ली में आने वाली सब्जियों पर भी मनोहर लाल खट्टर सरकार ने रोक लगा दी है. यानी अब हरियाणा से दिल्ली में सब्जियां नहीं आएंगी. ऐसे में दिल्ली में सब्जियों के भाव बढ़ेंगे.

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा प्रशासन को अलर्ट किया गया है. अगर कोई सब्जी लेकर आता है तो उस पर मामला किया जाएगा. इससे पहले हरियाणा के स्वास्थ्य और गृह मंत्री अनिल विज ने कहा था कि दिल्ली में कार्यरत कर्मचारी, जो हरियाणा में रहते हैं, वो कोरोना कैरियर बने हुए हैं.

Advertisement

इस वजह से अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि दिल्ली के कर्मचारी जो हरियाणा में रहते हैं उनके पास न बनाए जाएं, उन्हें दिल्ली में ही रखने की व्यवस्था की जाए. उन्होंने कहा कि दिल्ली से पहले तबलीगी जमात के लोग आए, फिर दिल्ली से ऐसे 9 मामले आए, जो दिल्ली से संक्रमित हुए थे.

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पास बनाना बंद करें. इसके चलते हरियाणा में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. अनिल विज ने कहा कि बार्डर सील है, लेकिन पास के कारण लोगों की आवाजाही को रोका नहीं जा रहा है, इसलिए दिल्ली के मुख्यमंत्री से कर्मचारियों को दिल्ली में ही रखने की मांग की जा रही है.

Advertisement

 

Sabhar aajtak

Advertisement

Related posts

कोरोना वैक्सीन की कीमत का खुलासा, ₹210 में मिलेगी कोवीशील्ड, सरकार ने 1.10 करोड़ डोज का दिया ऑर्डर

Sayeed Pathan

दुनियां मशहूर कंपनी “महिंद्रा एंड मोहम्मद” जानिए कैसे बन गई “Mahindra”

Sayeed Pathan

नई शिक्षा नीति- रेडियो और टीवी के माध्यम से होगी पढ़ाई,,मसौदे पर संसद की मंजूरी का इंतेज़ार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!