Advertisement
अपराधराष्ट्रीय

जालंधर में पत्रकारों की लाठियों से पिटाई-: एस.आई निलंबित

जालंधर, । कर्फ्यू में बिना अनुमति बाहर घूमने वालों की सूचना देना पत्रकारों को महंगा पड़ गया। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पत्रकारों का दोष सिर्फ इतना था कि वे कर्फ्यू के दौरान अवैध रूप से आवाजाही कर रहे लोगों के बारे में सवाल कर रहे थे और सूचना दे रहे थे।

Advertisement

पहले तो मौके पर तैनात सब इंस्पेक्टर बलजिंदर सिंह ने काफी देर तक बहस की फिर सवाल कर रहे पत्रकारों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। पुलिस वालों ने पत्रकारों पर खूब लाठियां बरसाईं और वहां से भगा दिया। मामले की शिकायत पत्रकारों ने एसएसपी से कर दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसआई को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को आदमपुर के मुख्‍य मार्ग पर पुलिस की ओर से नाका लगाया गया था। इस दौरान कई लोग बिना वजह के सड़क पर घूम रहे थे। मौके पर दो पत्रकार भी पहुंचे थे और कवरेज कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों ने पुलिस वालों को सलाह दे डाली कि कई लोग कर्फ्यू में बिना पास घूम रहे हैं। बिना किसी वजह से सड़क पर घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करे। पुलिस वालों का यह सलाह देना ठीक नहीं लगा और वे पत्रकारों के साथ बहस करने लग पड़े। काफी देर बहस के धक्‍का-मुक्‍की शुरू हो गई। इसके बाद पुलिस वालों ने पत्रकारों पर लाठियां बरसाना शुरू कर दीं और जमकर मारपीट की। इस दौरान पत्रकार सिख युवक को घसीटा भी गया।

Advertisement

काफी देर तक पुलिस वाले पत्रकारों पर लाठियां बरसाते रहे। इसके बाद पुलिस वालों ने इन दोनों को वहां से भगा दिया। इस सारे घटनाक्रम के बाद पत्रकारों में रोष व्‍याप्‍त है। मामले की शिकायत एसएसपी नवजोत सिंह माहल से की गई है।

 

Advertisement

Sabhar jnn

Advertisement

Related posts

फेसबुकिया प्यार में पागल आशिक, हरियाणा से गोरखपुर शादी करने आया,पहुँच गया जेल

Sayeed Pathan

देवगढ़ पुलिस ने वांटेड इनामी धीरा को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मुजफ्फरनगर में किशोरी हुई मौसी के देवर की हवस का शिकार, परिजनों में हड़कंप, पुलिस ने कहा पीड़ित की शिकायत पर होगी कार्यवाही

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!