Advertisement
उतर प्रदेशउत्तर प्रदेशबस्ती

लॉक डाउन::जगह-जगह चेकिंग की वजह से,,एम्बुलेंस में ही सिपाही की पत्नी ने दम तोड़ दिया

कोरोन संकट लॉक डाउन

Advertisement

के जाम में फंस कर पुलिस विभाग में सिपाही अरून कुमार सिंह की पत्नी का एम्बुलेंस में ही निधन

बस्ती । पुलिस विभाग में सिपाही अरून कुमार सिंह की पत्नी की तबियत खराब होने के कारण गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गयी । बस्ती मेडिकल कालेज के पास स्थित छितही नरसिंह गांव निवासी अरून सिंह गोरखपुर पुलिस विभाग में पोस्ट हैं । शहर के पिकौरा शिवगुलाम में भी इनका मकान है । कल गुरूवार को इनकी पत्नी रूनझुन को सीने में दर्द की शिकायत पर इन्हें जिला चिकित्सालय ले जाया गया । वहां से डाक्टरों ने इन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया । गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गयी ।

Advertisement

लॉकडाउन के हालात ऐसे बने कि जिला अस्पताल बस्ती ने कल सुबह 6 बजे बी0आर0डी0 मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया जिसके बाद तत्काल एम्बुलेंस से गोरखपुर ले जाते समय रास्ते भर जगह जगह चेकिंग के नाम पर प्रशासन आधा आधा घंटा एम्बुलेंस रोककर लाइन लगवाये रहा। समय लगभग 3 घंटा बीत गया, नतीजा रुनझुन ने दम तोड़ दिया ।

सिपाही अरून सिंह ने बताया कि सीने में दर्द की शिकायत पर पत्नी रूनझुन को अस्पताल ले जाया गया , वहां उन्हें एक इन्जेक्शन दिया गया । उसके बाद एकाएक स्थिति गम्भीर हो गयी और मरीज को झटके आने लगे । तब यहां से बीआरडी गोरखपुर के लिए रेफर किया गया । इससे ऐसा मालूम होता है कि डाॅ0 से गलती हुई और इसी लापरवाही के कारण उनकी पत्नी की जान चली गयी ।

Advertisement

रिपोर्ट-अनिल शुक्ला

Advertisement

Related posts

लोकायुक्त के निर्देश पर धनघटा के इस गाँव में हुई अनियमितता की जांच, शिकायतकर्ता को असुरक्षित देख जांच अधिकारी ने अपनी गाड़ी से घर पहुँचाया

Sayeed Pathan

घरेलू उपचार–हल्की खाँसी और गले में खराश से घबड़ाये नहीं, इस घरेलू नुस्खे का करें इस्तेमाल

Sayeed Pathan

पिकअप व ट्रक टक्कर से हुई मार्ग दुर्घटना में बाराबंकी पुलिस ने की कार्यवाही

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!