Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले सख्स को छुड़ाने के लिए, यूपी पुलिस को मिली धमकी

  • पहले दी गई थी सीएम योगी को बम से उड़ा देने की धमकी
  • रविवार को गिरफ्तार आरोपी को छोड़ने के लिए मैसेज आया

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले एक आरोपी को महाराष्ट्र अट्स ने मुंबई से शनिवार को गिरफ्तार किया था। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नईडिंग मिली है जिसमें मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है।

विशेष बात यह है कि महाराष्ट्र अटार्स ने इस युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। 20 वर्षीय इस युवक को नासिक से गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को अट्स ने 25 वर्षीय कामरान खान कोनिंग वाले मामले में मुंबई से गिरफ्तार किया था। कामरान ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। अब कामरान को छोड़ने के लिए न्यूडिंग देने का मामला सामने आया है।

Advertisement

रविवार को गिरफ्तार किए गए 20 साल के युवक की पहचान सैय्यद वहाब के तौर पर हुई है। सैय्यद दारुसलम कॉलोनी, मदीना चौक, नासिक का रहने वाला है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कामरान को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। 22 मई को उसने लखनऊ पुलिस मुख्यालय में काम करने वाली सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर फोन कर कहा था कि वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में मार देगा। इस धमकी भरी कॉल को लेकर गोमती नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। रविवार को आरोपी कामरान को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे दोषी करार दे दिया गया। कोर्ट के आदेश के बाद कामरान को यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है।

Advertisement

इसके बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नया मैसेज मिलता है कि आरोपी कामरान को तुरंत छोड़ दिया जाए वरना गंभीर अंजाम भुगतेंगे। यूपी एसटीएफ ने यह जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ शेयर की जिसके बाद तीनीकाल इंटेलीजेंस के आधार पर 20 वर्षीय सैय्यद वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक अट्स की नासिक यूनिट ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अब आरोपी सैयदीन भी यूपी एसटीएफ को सौंप दिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कामरान और सैय्यद के बीच कोई संबंध नहीं है तो नहीं है।

Advertisement

 

Source aajtak

Advertisement

Related posts

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रख किया गया टीकाकरण

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी ने पाँच केंद्र प्रभारियों को किया निलंबित

Sayeed Pathan

मुख्य सचिव ने डीएम, वीडिओ कांफ्रेंसिंग माध्यम से- डीएम और कमिश्नर के साथ कृषि, नियोजन, पशुधन, स्वास्थ्य, खाद्य एवं रसद विभाग के कार्यों की समीक्षा की

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!