Advertisement
अन्यउतर प्रदेशसंतकबीरनगर

कबीर जन विकास वेलफेयर सोसाइटी ने, वृद्धाआश्रम के बुजुर्गों में वितरित किया जरूरी सामान और फल

संतकबीरनगर । जो माता पिता अपने बच्चों की परवरिश कर इस काबिल बनाता है कि अपने माता पिता,रिस्तेदारों गाँव,अपने क्षेत्र अपने देश का नाम रौशन करेंगे,हर मां बाप का सपना भी यहीं रहता है,लेकिन जिले स्तर पर वृद्धाआश्रम में बुजुर्गों को देख ऐसा लगता है,की दुनियां में इनका कोई नहीं है।


ये एहसास संतकबीरनगर जिले के वृद्धाआश्रम पर देखकर हुआ,ये बातें जन विकास वेलफेयर सोसाइटी के जिम्मेदारों ने बताई, वैसे तो इन बुजुर्गों की देखभाल की जिम्मेदारी वृद्धाआश्रम की है और आश्रम के लोग ये जिम्मेदारी बखूबी निभाते भी हैं ।
सोसाइटी के जिम्मेदार,फ़िरोज़ अशरफ,और एखलाक अहमद ने बताया कि हम लोग कई बार आश्रम आकर बुजुर्गों को उनके इस्तेमाल के जरूरी सामान वितरित किये हैं, इसी क्रम में आज वृहस्पतिवार को भी कबीर जन विकास वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से वृद्धाआश्रम पहुँच कर हम लोगों ने बुजुर्गों को उनके जरूरियात के समान जैसे,साबुन,कॉलगेट, ब्रश,फल,आदि वितरित किये,एखलाक अहमद नद बताया कि अभी ये सिलसिला चलता रहेगा,इस दौरान फ़िरोज़ अशरफ,अहमद अज़हर खान,इसरार खान,अली भाई, अरशद खान आदि लोग मौजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

हमारा संकल्प विकसित भारत: संतकबीरनगर के ग्राम पंचायत मुसरद में ग्रामीणों ने सुना प्रधानमंत्री मोदी का ‘विकसित भारत’ संकल्प

Sayeed Pathan

एक करोड़ 75 लाख की लागत से इस सड़क का होगा कायापलट

Sayeed Pathan

किसानों, नौजवानों के सामने बड़ी चुनौतियां हैं किन्तु सबसे बड़ी चुनौती है देश की संस्कृति की रक्षा: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!