Advertisement
राजनीति

तबादले करके 69 हज़ार शिक्षक भर्ती घोटाले के दोषियों को बचाना चाहती है सरकार: पंकज मलिक

  • इस घोटाले के खिलाड़ी हैं सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे-:पंकज मलिक
  • तबादले करके 69 हज़ार शिक्षक भर्ती घोटाले के दोषियों को बचाना चाहिए है सरकार: पंकज मलिक
  • यह ताबदला नहीं, बल्कि शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल लोगों को बचाने की कोशिश है।

लखनऊ, । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री पंकज मलिक ने 69 हज़ार शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे *प्रयागराज एसएसपी सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज को हटाए पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा* कि यह सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है लेकिन गले तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। 69 हज़ार शिक्षक भर्ती की जांच कर रहे प्रयागराज के SSP को हटाया जाना इस बात का प्रमाण है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार की नियत ठीक नहीं है। इस सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैं। योगी आदित्यनाथ को डर था कि कहीं उन नेताओं का नाम न सामने आ जाये इसलिए अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है। यह सरकार भ्रष्टाचारी गिरोह से संचालित हो रही है।

जारी बयान में उपाध्यक्ष श्री पंकज मलिक ने बताया कि सरकार सच का गला घोंट रही है। गाज़ियाबाद के पुलिस अधिकारी ने पोस्टिंग-ट्रांसफर में व्याप्त लेन देन पर सवाल उठाया। वह दमन का शिकार बने। पीपीई किट घोटाले पर एक पत्रकार साथी ने सवाल उठा दिया तो पुलिस उन्हें प्रताड़ित करने लगी। KGMU मेडिकल कॉलेज में सवाल उठा वहां भी सरकार का रैवया दमनकारी रहा। अभी एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी ने कोरोना टेस्टिंग की मांग की तो उनपर FIR किया गया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अब भर्ती घोटाले की जांच कर रहे प्रयागराज SSP को हटाया गया। सुनने में आ रहा है कि कोरोना का सरकार बहाना बना रही है। यह कौन सी नियमावली है कि अगर कोई बीमार है तो उसे हटा दिया जाए।

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा शर्मनाक बात यह है कि प्रयागराज में जिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लाया गया है। ये एसएसपी महोदय वही हैं जो सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए अंधभक्तों के साथ थाली पीट रहे थे।

Advertisement

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष श्री पंकज मलिक ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचारियों के गिरोह से संचालित हो रही है। खुलेआम युवाओं-नौजवानों के सपनों के हत्यारों को बचाने की साजिश रची गयी है। यह ताबदला नहीं, बल्कि शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल लोगों को बचाने की कोशिश है।

द्वारा मीडिया प्रभारी

Advertisement

Related posts

डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि से किसानों एवं व्यापारियों पर पड़ेगा बोझ-सुमित सचान

Sayeed Pathan

महाराष्ट्र मंत्रिमंडल की बैठक हुई निरस्त,खतरे में पड़ी सीएम की कुर्सी

Sayeed Pathan

JHARKHAND:: रंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री के रूप में ली सपथ, राज्यपाल ने 10 दिन में बहुमत सिद्ध करने का दिया समय

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!