Advertisement
अपराध

सुशांत सिंह की मौत के मामले में,सलमान खान,करण जौहर सहित कई नामी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़

मुजफ्फपुर । बिहार के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुजफ्फरपुर में सलमान खान और करण जौहर सहित कई नामचीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत इन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा कराया है। इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। पटना में लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर बॉलीवुड में वंशवाद खत्म करने का मुद्दा उठाया है।

इन हस्तियों पर मुकदमा
मुजफ्फरपुर में दर्ज मुकदमें में सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया और टी-सीरीज के भूषण कुमार को आरोपी बनाया गया है। मुकदमे में आरोप लगाए गए हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत अभी नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे। इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था। उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे। आरोपित नहीं चाह रहे थे कि बिहार का उभरता यह कलाकार उनको पीछे छोड़कर आगे निकल जाए। इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई कि सुशांत सिंह को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Advertisement

पिता और परिवार वाले सीबीआई जांच की कर रहे मांग
सुशांत का अंतिम संस्कार कर पटना लौटे पिता कृष्णकुमार सिंह ने कहा कि उनके बेटे ने सुसाइड नहीं किया है। उसकी हत्या हुई है। इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। हालांकि उन्होंने मीडिया से ज्यादा बात करने से मना कर दिया है। सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने भी कहा है कि सुशांत की जिंदगी में किसी बात की कमी नहीं थी, यह सुसाइड नहीं हत्या का मामला है।

——————————

Advertisement

Source NBT

Advertisement

Related posts

बरदहिया बाजार ख़लीलाबाद की 3 मशहूर दुकानों से, भारी मात्रा में “लिवाइस व जारा” कम्पनी की नकली जीन्स और शर्ट बरामद

Sayeed Pathan

लगभग 16 किग्रा 500 ग्राम पोस्ता छिलका के साथ 02 अभियुक्तों को राम स्नेहीघाट पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

भाई के साथ अपने ही अपहरण की झूठी घटना रचने वाले अभियुक्त को, इटावा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!