Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से गुरुवार को मिले 26 कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में गुरुवार को सुबह आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 26 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 304 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 26 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा बेलहरकला ब्लॉक से 07,बघौली ब्लॉक से 06,मेंहदावल ब्लॉक से 04,और सांथा ब्लॉक से 03,ख़लीलाबाद ब्लॉक से 01,हैंसर ब्लॉक से 01,सेमरियावां ब्लॉक से 01,बस्ती-2,गुड़गांव-1 मरीज मिलने का समाचार है जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 330 पहुंच गई है ।

Advertisement

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है गुरुवार को 02 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अबतक 221 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 92 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 2113 लोगों के सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में जहाँ अबतक 07 लोगों की मौत भी हो चुकी है,

Advertisement

Related posts

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में, संतकबीरनगर पुलिस ने किया ये सरहानीय कार्य

Sayeed Pathan

राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किया प्रत्याशी, गोरखपुर के जय प्रकाश निषाद को बनाया उम्मीदवार

Sayeed Pathan

आजादी का अमृत महोत्सव, फ़िटनेश की डोज, आधा घंटा रोज

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!