Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से बुधवार को मिले 20 नए कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में बुधवार को सुबह आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 500 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 20 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा बघौली ब्लॉक से 15,मेंहदावल ब्लॉक से 04,बेलहरकला ब्लॉक से 01, कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है

Advertisement

जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 463पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है बुधवार को स्वस्थ्य हुए 03 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 275 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 181 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1256 लोगों के सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में  अबतक 07 लोगों की मौत भी हो चुकी है,

Advertisement

Related posts

अच्छे कप्तान की अच्छी पहल, पुलिस चौकियों और थानों पर आने जाने वाले फरियादियों के लिए, की गई गुड़ और स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था

Sayeed Pathan

थाना बखिरा पुलिस ने हत्या के प्रयास में वांछित अभियुक्तगण को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

रोटरी क्‍लब व इनरह्वील क्लब ने 50 क्षय रोगियों को वितरित किया पोषक आहार, सीएमओ ने कहा बीच में न छोड़ें क्षय रोग की दवाएं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!