Advertisement
टैकनोलजी

इनफिनिक्स का ये स्मार्ट फोन कल होगा लांच, सैमसंग के 20000 ₹ वाले इस फोन को देगा टक्कर,जानिए इसके खास फीचर

  • INFINIX SMART 4 PLUS LAUNCHED TOMORROW IN INDIA VIA FLIPKART COMES 6000MAH BATTERY, 5 CAMERA MORE :

इनफिनिक्स कल 21 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है, इस फोन का नाम INFINIX SMART 4 PLUS होगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार के बजट सेगमेंट में नई एंट्री होगी। इनफिनिक्स भारतीय बाजार के एंट्री लेवल सेगमेंट में एक के बाद एक नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। आइए जानते हैं INFINIX SMART 4 PLUS स्मार्टफोन में क्या खास होगा। इस डिवाइस के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं।

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन में एक ड्रॉप नॉच स्क्रीन होगी, जो इन दिनों ज्यादातर बजट स्मार्टफोन में देखने को मिलती है। फोन में 6.82 इंच का डिस्प्ले होगा। वहीं स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मुख्य लेंस 13 मेगापिक्सल का है।

Advertisement

हालांकि अन्य दो सेंसर के बारे में फिलहाल किसी किसी को जानकारी नहीं है। संभवतः एक लो लाइट सेंसर और एक डेप्थ या मैक्रो सेंसर होगा। इसके साथ इस सेटअप में ट्रिपल एलईडी फ्लैश भी मिलेगा। Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

इस डिवाइस में 6000 एमएएच की बैटरी होगी। इसकी पुष्टि फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग में हो चुकी है। कंपनी क दावा है कि स्मार्टफोन की बैटरी 31 दिनों के स्टैंड बाय टाइम के साथ आएगी और इसमें 38 घंटों का टॉकटाइम मिलेगा। फिलहाल सैमसंग एक मात्र कंपनी है जो 20 हजार रुपये से कम के बजट में 6000 एमएएच की बैटरी प्रदान करती है

Advertisement

टेक्नो ने हाल में ही स्पार्क पावर 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इस फोन की कीमत 9999 रुपये है। नए इनफिनिक्स भी इसके आसपास की कीमत का ही डिवाइस होगा।

5/5

Advertisement

Image credit: Hindi Staff
Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन
Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुए Infinix Smart 3 Plus का सक्सेसर होगा। हालांकि कंपनी ने इस फोन की अन्य जानकारी साझा नहीं की है। फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक अगल पेज जारी हो गया है। यह स्मार्टफोन 21 जुलाई को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी।

 

Advertisement

Related posts

Twitter(ट्विटर) ने लांच किया वायस फीचर,बोलकर कर सकेंगे ट्वीट

Sayeed Pathan

Jio ने Vivo के साथ लांच किया, 4G तकनीक से लैस सबसे सस्ता स्मार्टफोन, वो भी 4500 की बेनिफिट के साथ

Sayeed Pathan

डबल पेट्रोल इंजन के साथ आ रही मारुति की नई कार, इस कीमत में अक्टूबर में होगी लॉन्च

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!