Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने का एक और आरोपी शिवम दूबे गिरफ्तार

कानपुर। कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या और विकास दुबे के सहयोगी शिवम दुबे को एसटीएफ ने सर्विलांस की मदद से गुरुवार रात को दबोच लिया। शिवम के रिश्तेदार अतुल दुबे को पुलिस ने घटना के दूसरे दिन तीन जुलाई को ही कांशीराम निवादा गांव में सर्च के दौरान एनकाउंटर में मार गिराया था।

एसटीएफ के सीओ टीबी सिंह ने बताया कि बिकरू कांड के फरार नामजद आरोपित शिवम दुबे को चौबेपुर की एक नामी डिटर्जेंट कंपनी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। देर रात तक चौबेपुर पुलिस और एसटीएफ की टीमें शिवम से पूछताछ में जुटी रहीं। शिवम ने बिकरूकांड से जुड़ी कई अहम जानकारियां अफसरों को दी है। पुलिस पर हमला करने के दौरान शिवम के साथ ही उसका रिश्तेदार एनकाउंटर में मारा गया अतुल दुबे भी शामिल था।

Advertisement

अन्य आरोपितों की तलाश जारी
एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्व ने बताया कि एफआईआर में नामजद आरोपित राजाराम उर्फ प्रेम कुमार, विकास का भांजा शिव तिवारी, विष्णु पाल यादव उर्फ जिलेदार, राम सिंह, रामू बाजपेई, गोपाल सैनी, हीरू दुबे, बउअन शुक्ला और बाल गोविंद फरार हैं। इन सभी की तलाश में पुलिस और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं।

—————————-

Advertisement

साभार livehindustan

Advertisement

Related posts

एन्टी रोमियों टीम द्वारा मनचले और शोहदे किस्म के लोगों को दी गई कड़ी चेतावनी

Sayeed Pathan

विधानसभा चुनाव 2022:: भाजपा राम मंदिर के नाम पर पूरे उत्तर प्रदेश में बनाना चाहती थी जीतने का माहौल, हार के डर से अयोध्या छोड़ सीएम योगी भागे गोरखपुर

Sayeed Pathan

नगर निकाय चुनाव 2023 की अधिसूचना जारी, 4 मई और 11 मई, दो चरणों में होंगे चुनाव, 13 मई को आएंगे नतीजे

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!