Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

गृह मंत्री अमित शाह की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव,मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। ट्विटर पर लोग उनके शीघ्र कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने की कामना करने लगे हैं।

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। मौके पर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

Advertisement

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Advertisement

दूसरी तरफ बीते कुछ समय से अस्पताल में इलाजरत अभिनेता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपको यह भी बता दें कि आज ही उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री की कोरोना के कारण मौत हो गई। बीते कुछ समय से उनका इलाज चल रहा था।

Advertisement

Related posts

CCTV की जरूरत नहीं::अब मोबाइल ऐप से 24 घण्टे अपने घर की करें निगरानी

Sayeed Pathan

बोर्ड परीक्षा पैटर्न में होंगे बड़े बदलाव, जारी हुए नए सैंपल पेपर से मिलेगी जानकारी

Sayeed Pathan

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला:: एक देश-एक चुनाव के लिए पूर्व राष्ट्रपति की अध्यक्षता में सरकार ने बनाई कमेटी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!