Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से शुक्रवार को मिले 27 नए लोग कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 329 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 27 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 12,बघौली और मेंहदावल क्षेत्र से 04-04, ,बेलहरकला से 03,सेमरियावां क्षेत्र से 01,नाथनगर क्षेत्र से 01सांथा से 02कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1488 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि शुक्रवार को स्वस्थ्य हुए 36 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 1160 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 323 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं,जिसमे 201 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों का इलाज विभिन्न COVID-19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1433 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 14 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

“9 बजे 9 मिनट अभियान” को कांग्रेस का समर्थन

Sayeed Pathan

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस-:तम्बाकू सेवन से हर रोज़ तीन हज़ार लोगों की होती है मौतें,,तम्बाकू से 40 तरह के कैंसर, 25 अन्य बीमारियों का खतरा :: डॉ. सूर्यकान्त

Sayeed Pathan

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक विकास योजनान्तर्गत अल्पसंख्यक बेरोजगारों को मिलेगा 20 लाख तक का ऋण, ऐसे करें आवेदन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!