Advertisement
अपराधकुशीनगर

शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

कुशीनगर : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) ज़िले में एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके के एक टीचर सुधीर सिंह की उनके घर में हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला भीड़ जमा होने पर आत्मसमर्पण करना चाहता था. लेकिन वहां मौजूद ग्रामीण गुस्से में बेकाबू थे और पुलिस के सामने ही युवक पर टूट पड़े. पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह आरोपी को बचाने में नाकामयाब रहे.

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जहां मौके पर कई पुलिसकर्मी मौजूद नजर आ रहे हैं और भीड़ को समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन भीड़ की नाराजगी के आगे उनकी एक नहीं चल रही है. पुलिस की मौजूदगी में लोग शख्स को पीट रहे हैं.पुलिस के अनुसार शख्स गोरखपुर का था और उसने पर अपने पिता की बंदूक से एक अध्यापक की कथित हत्या की थी.

Advertisement

पालघर में साधुओं की हत्या का मामला, महाराष्ट्र पुलिस की चार्जशीट का परीक्षण करेगा SC
स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार शिक्षक को गोली मारने के बाद युवक अपनी छत पर चढ़ गया और अपनी बंदूक लहराने लगा. उसने ग्रामीणों को दूर रहने की धमकी भी दी थी. जब पुलिस पहुंची तो उसने आत्मसमर्पण के लिए अपना हाथ उठाया. पुलिस द्वारा ही उसे छत से नीचे लाया गया. जब वह पुलिस की जीप में बैठ रहा था तभी किसी ने उसे खींच लिया और फिर गुस्से में बेकाबू भीड़ युवक पर टूट पड़ी.।


Source ndtv

Advertisement

Related posts

पुलिस के रात्रि गस्त की खुली पोल, नलकूप विभाग में कर्मचारी को बंधक बनाकर 4.5 कुंतल कॉपर तार की हुई चोरी

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर: गैंगस्टर के आरोपी को 2 वर्ष की कारावास और ₹5000 अर्थदंड की सजा

Sayeed Pathan

5 मिनट में पहुँची पीआरवी,दो पक्षों में हो रहे विवाद को कराया शान्त

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!