Advertisement
राजनीति

LIC मामले पर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा मोदी जी चला रहे हैं सरकारी कंपनी बेचो मुहिम

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर मंगलवार को निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं. राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर यह हमला किया है. इससे पहले भी, राहुल गांधी निजीकरण, कोरोना वायरस महामारी, बेरोजगारी, लटकी हुई सरकारी परीक्षाओं, अर्थव्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर सरकार पर वार कर चुके हैं.
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- “मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं. खुद की बनायी आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है. जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है.”

Advertisement

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सार्वजनिक उपक्रमों के निजीकरण को लेकर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आज देश मोदी सरकार-निर्मित कई आपदाएं झेल रहा है जिनमें से एक है अनावश्यक निजीकरण. युवा नौकरी चाहते हैं पर मोदी सरकार PSUs का निजीकरण करके रोज़गार व जमा पूंजी नष्ट कर रही है. फ़ायदा किसका? बस चंद ‘मित्रों’ का विकास, जो हैं मोदी जी के ख़ास.”


Source-ndtv

Advertisement

Related posts

भाजपा सरकार किसी को नहीं देना चाहती नौकरी:-अखिलेश यादव

Sayeed Pathan

भाजपा और बसपा को बड़ा झटका-सांसद और एमएलसी समेत सैकड़ो कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में शामिल

Sayeed Pathan

पुलवामा हमले से सबक, ऐसे हाईटेक होगी सुरक्षाबलों के काफिले की सुरक्षा

Mission Sandesh

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!