Advertisement
उतर प्रदेशराजनीति

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हाल में घोषित कमेटियों से सदस्यों के साथ करेंगी बैठक

  • बैठक में तय होगी हर सदस्य की जिम्मेदारी और जबाबदेही
  • वीडियो कान्फ्रेंसिंग से करेंगी संवाद, हर कमेटी का निर्धारित होगा टास्क

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जल्द ही हाल-फिलहाल में घोषित कमेटियों के सदस्यों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक करेंगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों यूपी कांग्रेस के लिए सात नई कमेटियों का गठन किया गया है| एक तरफ कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान चल रहा है, दूसरी तरफ सात कमेटियों के जरिये एक मजबूत व्यूह रचना की गई है जिसको आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारी के बतौर देखा जा रहा है| उत्तर प्रदेश की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी ने कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति, पंचायतों के चुनाव के लिए पंचायती राज चुनाव तैयारी समिति, प्रचार-प्रसार कमेटी, प्रशिक्षण एवं कैडर निर्माण समिति, मेनिफेस्टो निर्माण समिति, सदस्यता अभियान समिति और संपर्क एवं ज्वाइनिंग समिति बनाई है|

Advertisement

इसके साथ ही साथ वह उत्तर प्रदेश में संगठन विस्तार के बाद सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें निर्देश देंगी और आगामी संगठन निर्माण और रणनीतियों पर चर्चा करेंगी। 7 सितम्बत को प्रदेश कमेटी में विस्तार हुआ है। संगठन विस्तार में दो उपाध्यक्ष, 6 महासचिव, 22 सचिवों और प्रदेश में संगठन का कामकाज देखने के लिए दो संगठन सचिव बनाये गए हैं।

महासचिव प्रियंका गांधी के साथ इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और कमेटियों के सदस्यों की ठोस जिम्मेदारी, जबाबदेही और टॉस्क तय होंगे।

Advertisement

Related posts

मदरसा शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित मदरसे, बेसिक शिक्षा के नियमों के आधार पर ही करें कार्य:- मंत्री धर्मपाल सिंह

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से गुरुवार को मिले 38 नए कोरोना पॉज़िटिव, और 57 लोगों ने जीती कोरोना जंग

Sayeed Pathan

270 मिनट’ की ‘सियासी मैराथन में, तय हो गई मिशन 2022 में उत्तर प्रदेश की ‘कप्तानी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!