Advertisement
अन्यअपराध

घूस लेते दारोगा का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर

सिद्धार्थनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां घूस लेते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने चिल्हिया थाना में तैनात दरोगा सुरेंद्र तिवारी को लाइन हाजिर कर दिया। मामले की जांच के लिए सीओ शोहरतगढ़ को जांच का निर्देश दिया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिले में एक सप्ताह के भीतर घूस लेने का आडियो और वीडियो वायरल होने का यह दूसरा मामला है। चिल्हिया थाना में तैनात दरोगा सुरेंद्र कुमार तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि दरोगा एक व्यक्ति से रुपये लेकर उसकी गिनती कर रहे हैं, सभी नोट पांच- पांच सौ रुपये के हैं।

Advertisement

यह मामला सामने आते ही एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने दरोगा सुरेंद्र तिवारी को शुक्रवार रात में ही लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ को सौंप दी है। उनके रिपोर्ट के आधार तय किया जाएगा की कार्रवाई क्या होगी।

इससे पहले चार दिन पूर्व जोगिया कोतवाली के तत्कालीन थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय का रिश्वत लिए जाने का आडियो और थाने पर तैनात एक सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में दोनों को लाइन हाजिर करने के साथ ही मामले की जांच सीओ बांसी को दी गई थी। सप्ताह भर के बीच यह दूसरा मामला है जो पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला बताया जा रहा है।

Advertisement

एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि चिल्हिया थाना में तैनात दरोगा का वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया था। उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ शोहरतगढ़ को दी गई है।


 

Advertisement

Source- amarujala

Advertisement

Related posts

पत्नी की हत्या के आरोप में पति को पुलिस ने भेजा जेल,तीन की तलाश जारी

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर : दुधारा पुलिस ने चोरी छिनैती घटनाओं का किया पर्दाफाश, मोबाइल, मोटरसाइकिल व नकदी सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

गहलोत सरकार गिराने वाला ऑडियो वायरल के बाद,गिरफ्तार हुए संजय जैन,बीजेपी ने दी ये सफाई

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!