Advertisement
दिल्ली एन सी आर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित होने की हुई थी पुष्टि

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत के बाद बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया के 14 सितंबर को कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि ‘आप’ के 48 वर्षीय नेता को बुधवार को दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करा रहे थे।

Advertisement

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा था, “मुझे हल्का बुखार होने के बाद अपना COVID-19 टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में चला गया हूं। अभी तक, मुझे बुखार या कोई अन्य समस्या नहीं है। मैं ठीक हूं। आपके आशीर्वाद से मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा और जल्द ही काम पर लौटूंगा।”

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार में ऐसे दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।

Advertisement

Related posts

अंग्रजों ने वीर सावरकर को क्यों रोका था वकालत से और क्यों वापस ले ली थी डिग्री-जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

द्रौपदी मुर्मू ने ली राष्ट्रपति पद की शपथ, बोलीं-आजाद भारत में पैदा होने वाली मैं पहली राष्ट्रपति बन गईं हूं, अपने भाषण उन्होंने क्या कहा पढें पूरी खबर

Sayeed Pathan

#DELHI#दिल्ली: मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सचिव और AAP से जुड़े लोगों सहित, 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का छापा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!