Advertisement
गोरखपुरउतर प्रदेश

दुकानदार पर सामान लेने आई बालिका से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पुलिस ने भेजा जेल

गोरखपुर, । बड़हलगंज क्षेत्र के एक चौराहे पर स्थित दुकान पर सामान खरीदने गई बालिका के पिता ने  दुकानदार पर छेडख़ानी करते हुए दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है । बाद में लोगोें ने दुकानदार की धुनाई के बाद उसे पुलिस को सौाप दिया।

पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि बुधवार को दोपहर में दस वर्षीय बेटी अपने छोटे भाई के साथ गांव के चौराहे पर स्थित एक दुकान पर घरेलू सामान खरीदने गयी। दुकानदार उसे बहला- फुसलाकर दुकान के बगल मे स्थित कमरे में ले गया और छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े उतारने लगा। बेटी के शोर मचाने पर दुकान के समीप खड़े लोगों ने उसे बचाया और दुकानदार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisement

इंस्पेक्टर राणा देवेन्द्र पाल ङ्क्षसह ने कहा कि आरोपित दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच में आरोपों की पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


 

Advertisement

छेडख़ानी का विरोध करने पर किशोरी को पीटा

हरपुर -बुदहट क्षेत्र के एक गांव में स्थित घर के बरामदे में सो रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने छेडख़ानी की। विरोध करने पर पीटा और फरार हो गया। पीडि़ता मंगलवार की रात में भोजन करने के बाद बरामदे में सोई थी। आधी रात के बाद पहुंचा युवक उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर पीटा और फरार हो गया। घटना की जानकारी माता- पिता को दी । घर के लोग उलाहना देने गए तो आरोपित युवक ने साथियों संग मारने के लिए दौड़ा लिया। थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र राव ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

Advertisement

 

Source-jnn

Advertisement

Related posts

संतकबीर नगर के इन क्षेत्रों से शुक्रवार को मिले 65 नए कोरोना पॉज़िटिव,,ख़लीलाबाद और मगहर कण्टेनमेण्ट जोन घोषित

Sayeed Pathan

प्रेम रंजन सिंह ने नवागत जिलाधिकारी संत कबीर नगर के पद पर ग्रहण किया कार्यभार, जानिए इनके बारे में

Sayeed Pathan

संविलियन उच्च प्राथमिक विद्यालय बेलराई में, पंचायत स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!