Advertisement
अन्य

चिराग पासवान को बीजेपी की कड़ी हिदायत, मोदी और अमित शाह के नाम पर नहीं मांग सकते वोट

पटना । बिहार विधाननसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) को कड़ा संदेश दिया है। बीजेपी ने चिराग पासवान और एलजेपी को साफ संदेश दिया है कि वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकते हैं। बीजेपी सूत्रों का कहना है कि एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का नाम नहीं लेंगे। क्योंकि बिहार में दोनों पार्टियां अलग-अलग दमखम दिखा रही हैं।

एलजेपी से कहा गया है कि उनकी पार्टी के किसी बैनर, पोस्टर या भाषण में पीएम मोदी और बीजेपी का नाम नहीं लिया जाना चाहिए। जब कोई पार्टी एनडीए से अलग हो गई है तो उसे किसी भी किस्म से पीएम मोदी के नाम को यूज करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

Advertisement

हाल ही में एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को अपना नेता मानते हैं, इसलिए वह उनके नाम पर वोट मांगेंगे। इस घोषणा के बाद चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पीएम मोदी के साथ दिख रहे हैं।

चिराग के इस बयान के बाद जेडीयू ने बीजेपी से स्थिति साफ करने को कहा है। इसके बाद बीजेपी ने साफ कर दिया है कि एलजेपी के साथ बिहार में उनका किसी किस्म का गठबंधन नहीं है।

Advertisement

बिहार चुनाव: नीतीश के नेतृत्व को नकारने के बाद चिराग का खुला पत्र

NDA से एलजेपी अलग लेकिन केंद्र में BJP से दोस्ती
एलजेपी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। इसके बाद एलजेपी अकेले बिहार विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमा रही है। एलजेपी केंद्र सरकार में बीजेपी सहयोगी बनी रहेगी, लेकिन बिहार में वह उसके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेगी। एलजेपी ने घोषणा की है कि चुनाव बाद वह बीजेपी की सरकार बनाने में सहयोग करेंगे।

Advertisement

 

Source-nbt

Advertisement

Related posts

लोकसभा और 56 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, 03 और 07 नवंबर को पड़ेगा वोट

Sayeed Pathan

घरेलू उपभाेक्ताओं पर अब बिजली का झटका, सब्सिडी वाली बिजली की 100 यूनिट घटाई गई

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में 51 वाहनों से 50300 रुपए वसूल किया गया सम्मन शुल्क

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!