Advertisement
संतकबीरनगर

सदर विधायक का मना जन्मदिन, लोगों ने मिठाई खिलाकर दी बधाइयां

संतकबीरनगर । सदर विधानसभा ख़लीलाबाद के बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे के जन्मदिन के अवसर उनके चाहने वालों ने उन्हें जमकर बधाई दिया है। ख़लीलाबाद स्थित विधायक आवास पर पहुंचे पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

सदर विधायक जय चौबे के जन्मदिन को खास अंदाज में मनाते हुए जिले के सबसे बड़े ब्लॉक सेमरियावां के ब्लॉक प्रमुख और उत्तर प्रदेश उद्योग ब्यापार प्रतिनधि मण्डल के प्रांतीय उपाध्यक्ष बनर्जी लाल अग्रहरि व जिलाध्यक्ष पुष्कर चौधरी बीजेपी नगर अध्यक्ष सतविंदर पाल उर्फ जज्जी ने विधायक को बुके भेंटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, इसके साथ ही विधायक जय चौबे को मिठाई खिलाकर उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की ईश्वर से कामना के साथ विधायक आवास पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को अपने हाथों से मिठाई खिलाकर जन्मदिन की खुशियां मनाई।

Advertisement

सदर विधायक जय चौबे के जन्मदिन के अवसर पर देर रात्रि से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई खास अंदाज में देते हुए उनके दीर्घायु की कामना ईश्वर से की है। बड़ी संख्या में लोगों के द्वारा जन्मदिन के अवसर पर मिली बधाइयों पर सदर विधायक जय चौबे ने सभी के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से आप सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर याद किया, जिन्होंने मुझे बधाई दी। उन्होंने सामुहिक रूप से सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि सभी चाहने वालों ने मुझे इतनी बड़ी संख्या में आशीर्वाद और स्नेह प्रदान किया।इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष राम ललित चौधरी, विधायक प्रतिनिधि अवधेश सिंह, मायाराम पाठक,अम्बरीष राय उर्फ मंटू राय,दयाराम कन्नौजिया,पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सचिन सिंह,मायाराम पाठक,रामू यादव,युवा नेता प्रदीप गुप्ता समेत अन्य लोग रहे शामिल।

Advertisement

Related posts

शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुआ, गोरखपुर-फैजाबाद खण्ड शिक्षक निर्वाचन-2020 का मतदान

Sayeed Pathan

कोरोना से बचने के लिए शुरु हुई फेस्टिवल फोकस्ड सैम्पलिंग

Sayeed Pathan

यातायात प्रभारी ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध चलाया सघन अभियान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!