Advertisement
संतकबीरनगरउतर प्रदेश

संतकबीरनगर में भीषण सड़क हादसा, 05 लोगों की मौत

संतकबीरनगर । यूपी के संतकबीरनगर में तेज रफ्तार का कहर फिर देखने को मिला देर रात लखनऊ की तरफ से आ रही एक आर्टिका कार, एन एच 28 पर नवीन सब्जी मंडी के पास अनियंत्रित होकर एक ट्रक से जा टकराई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर 4 लोगों की मौत हो गई और 1 की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नवीन मंडी के पास एनएच 28 पर एक आर्टिका कार अनियंत्रित होकर दूसरी साइड से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर मारी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में बैठे चार लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई और कार के परख्च्चे उड़ गये,जिसमे एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। कार सवार सभी लोग लखनऊ एयरपोर्ट से देवरिया की तरफ जा रहे थे। मरने वालों में दो सऊदी अरब से घर आ रहे थे,और तीन कुशीनगर के थे जो उन्हें रिसिब करने गये थे,
इसी दौरान नेशनल हाईवे 28 पर हादसा हो गया और इनकी मौत हो गई मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया और परिजनों को सूचित कर दिया।

Advertisement

Related posts

बैंकों से दूसरे के नाम पते पर धोखाधड़ी कर लोन लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 09 फर्ज़ी आधार कार्ड के साथ 04 गिरफ्तार

Sayeed Pathan

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व एसपी सहित जिले के समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ,नोडल अधिकारी ने विकास कार्यों की गहन समीक्षा की

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!