Advertisement
अपराध

ड्रग्स मामले में भारती सिंह के बाद अब उनके भी पति गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले मे भारती सिंह को गिरफ्तार करने के बाद अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी बीती रात हुई. एनसीबी ने हर्ष से 18 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया. एनसीबी ने भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन ऑफिस पर छापेमारी की थी और वहां 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. हर्ष और भारती ने स्वीकार किया है कि वह गांजा लेते हैं.

भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया को आज सुब 11.30 बजे कोर्ट ले जाएगा. एनसीबी दोनों को कोर्ट में फिजिकल रूप से प्रिजेंट करेगी. कोर्ट में पेश होने से पहले दोनों का टेस्ट करवाया जाएगा. एनसीबी की टीम थोड़ी देर बाद दोनों को टेस्ट को लेकर निकलने वाले हैं. एनसीबी के दफ्तर के बाहर पुलिस की हलचल तेज हो रही है. एनसीबी दफ्तर के बाहर बंदोबस्त बढ़ाया गया.

Advertisement

भारती से मिलने पहुंची उनकी मां और दोस्त

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शानिवार देर रात तकरीबन 10:30 बजे भारती की मां और भारती की दोस्त NCB दफ्तर पहुंची थी. लेकिन दफ्तर के अंदर सिर्फ भारती की दोस्त गई जिनके पास भारती की कुछ दवाइयां थीं. हालांकि ये किस तरह की दवाई थी, इस बारे में उनसे पूछने के बावजूद वे कुछ नहीं बोली. करीब 15 मिनट एनसीबी ऑफिस में रहने के बाद भारती की मां और उनकी दोस्त वापस चली गईं.

Advertisement

भारती सिंह की पहले ही गिरफ्तारी

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इससे पहले पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी की थी. एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला. दोपहर तीन बजे से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई. सूर्यास्त के बाद भारती सिंह को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए नहीं रोका जा सकता था इसलिए सूर्यास्त से पहले ही गिरफ्तारी दिखा दी गई.

Advertisement

86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ
घर से गांजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि कल एक ड्रग पैडलर को पकड़ा गया था. उसकी निशानदेही पर आज भारती और हर्ष के घर पर रेड हुई थी. इस रेड में दोनो के घर से 86.5 ग्राम का गांजा बरामद हुआ था. इस बरामदगी के बाद दोनों को एनसीबी के दफ्तर लाया गया था. एनसीबी ने न सिर्फ घर पर बल्कि भारती सिंह के दफ्तर पर भी रेड किया था.

Advertisement

Related posts

दुष्कर्म व जानमाल की धमकी के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के लिए, जिले में चला एंटी रोमियो चेकिंग अभियान

Sayeed Pathan

“मिशन शक्ति अभियान”- युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले मे वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृता बरामद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!