Advertisement
राष्ट्रीय

दुःखद उज्जैन : युवक ट्रेन से कटा, 18 टुकड़े हुए..

उज्जैन। बीती रात शिप्रा ब्रिज के पास एक युवक ट्रेन से टकराया। चलती ट्रेन से टकराने के कारण उसके 18 टुकड़े हो गये। स्टेशन मास्टर की सूचना पर महाकाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया और कपड़ों से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस ने बताया कि स्टेशन मास्टर दीपक कुमार ने रात करीब 11.30 बजे सूचना दी कि रेलवे ट्रेक शिप्रा ब्रिज के पास अज्ञात युवक ट्रेन से टकराकर कट गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि शव के 18 टुकड़े हो चुके हैं जिन्हें अलग-अलग बोरियों में भरकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।

Advertisement

मृतक के कपड़ों से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त महेश पिता सालिगराम बैरागी 34 वर्ष निवासी अशोक नगर के रूप में हुई और उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मृतक के भाई शुभम ने बताया कि महेश कपड़े की दुकान पर काम करता था। उसका 6 वर्ष पहले विवाह हुआ था लेकिन बच्चे नहीं थे। घर से चाय पीकर निकला था लेकिन शिप्रा ब्रिज तक कैसे और क्यों पहुंचा इसकी जानकारी नहीं।

Advertisement

Related posts

स्टेट बैंक खाता धारकों के लिए खुशखबरी, लाभ लेने के लिए अब नहीं करना पड़ेगा लंबा इंतेज़ार

Sayeed Pathan

कर्नाटक हाईकोर्ट का, स्कूल-कॉलेज में हिजाब पहनने की इजाजत देने से इनकार, कहा हिज़ाब इस्लाम की अनिवार्य धार्मिक प्रथा नहीं

Sayeed Pathan

एक्ट्रेस ऐसे करती थी जिस्म का सौदा,मौके से दलाल गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!