Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

भाजपा के सदर विधायक और उनके साथियों पर, विद्युत विभाग के सहायक अभियंता ने मारने पीटने का लगाया आरोप

संतकबीरनगर जिले के विद्युत उपकेंद्र खलीलाबाद में कार्यरत सहायक अभियंता ने खलीलाबाद के सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे और उनके कुछ सहयोगियों पर मारने पीटने का आरोप लगाते हुए बुधवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है ।

पुलिस अधीक्षक ने इस प्रकरण की जांच सीओ सदर को सौंपी है। घटना 30 दिसंबर की बताई गई है।

Advertisement

विद्युत उपकेंद्र खलीलाबाद में तैनात सहायक अभियंता अश्वनी पांडेय का आरोप है कि गोरखल गैस गोदाम के पीछे विधियानी मोड़ पर ईदगाह मोहल्ले में कुछ लोगों की ओर से 29 दिसंबर को अवैध तरीके से बिजली लाइन के लिए कार्य किया जा रहा था।

जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंच गए और काम रुकवा दिया। 30 दिसंबर को उनके सीयूजी नंबर पर फोन आया , फोन करने वाले ने खुद को विधायक जय चौबे बताया और मुखलिसपुर रोड स्थित आवास पर बुलाया। वह विधायक के आवास पर गए। उनके पहुंचते ही विधायक अपशब्द कहते हुए उन्हें पीटने लगे।

Advertisement

आरोप है कि उसके बाद सेमरियावां ब्लॉक के प्रमुख मुमताज अहमद और 15 अज्ञात लोगों ने अपशब्द कहते हुए उन्हें लात-मुक्कों से पीटा। इस घटना से वह काफी डर गए। वहां से किसी तरह निकलकर उन्होंने पहले उपचार कराया। उसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

वहीँ सदर विधायक और उनके साथियों ने इस इस घटना और लगाये गए आरोप को निराधार बताया है ।

Advertisement

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने कहा कि मामले की जांच सीओ सदर गयादत्त मिश्र को दी गई है । जांच के बाद जैसी स्थिति होगी, कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा तहसील खलीलाबाद पर पहुँच कर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जनता की समस्याओं का किया गया निस्तारण

Sayeed Pathan

क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद / यातायात के नेतृत्व में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, यातायात नियमों के उल्लंघन में 12 वाहन सीज, 76 वाहनों का किया गया चालान

Sayeed Pathan

रंग लाया प्रधान प्रतिनिधि पिंटू राय का प्रयास और पूर्व सांसद की पहल, गाँव के किसानों के लिए मिला नलकूप

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!