Advertisement
संतकबीरनगर

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा तहसील खलीलाबाद पर पहुँच कर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जनता की समस्याओं का किया गया निस्तारण

संतकबीरनगर । तहसील दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा जनपद संतकबीरनगर के तहसील खलीलाबाद पर पहुँच कर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जनता की समस्याओं का  निस्तारण किया गया ।

Advertisement

दिनांक 18-12-2021 को जिलाधिकारी संतकबीरनगर  दिव्या मित्तल व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर डॉ कौस्तुभ द्वारा जनपद संतकबीरनगर के तहसील खलीलाबाद सदर पर उपजिलाधिकारी एवं अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुना गया तथा वहां मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए ।

Advertisement

राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित किया जाये, इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

मंत्रीगण, सांसद एवं विधायकगण की उपस्थिति में “गरीब कल्याण जनसभा” कार्यक्रम का हुआ आयोजन, इन लोगों ने अपने संबोधन में क्या कहा, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

बिना मास्क के घूम रहे लोगों के विरुद्ध चला अभियान, 54 व्यक्तियों से 9800 रु0 वसूल किया गया

Sayeed Pathan

सड़क सुरक्षा पखवारा:: सड़क सुरक्षा जागरूकता वाहन को डीएम औए एसपी ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!