Advertisement
संतकबीरनगर

तहसीलदार खलीलाबाद राजेश अग्रवाल ने एक गरीब महिला को दिलाया ऐसा न्याय, क्षेत्र में हो रही है प्रशंसा !

संत कबीर नगर । गाँव के मनबढ़ों से परेशान एक गरीब महिला जिलाधिकारी दिव्या मित्तल से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई और तत्काल जिलाधिकारी ने पीड़ित गरीब महिला को न्याय दिलाने के लिए जांच के आदेश दिया,आदेश के क्रम में तहसीलदार खलीलाबाद राजेश अग्रवाल पीड़ित महिला के गांव पहुंच के मनबढ़ों को परेशान न करने की हिदायत देते हुए पीड़ित महिला को अपना मकान बनाने का आदेश दिया । जिसकी क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है

मामला बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम बघुआ का है । टिन टप्पर डालकर गुजर – बसर करने वाली विधवा महिला कैलाशी देवी पीएम आवास के निर्माण को कुछ मनबढ़ों ने रुकवा दिया था । पीड़िता ने इसकी शिकायत लेकर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के पास गई, जिलाधिकारी ने फरियाद सुनी और तत्काल कार्यवाही के लिए आदेश जारी किया ।
जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के आदेश पर तहसीलदार राजेश अग्रवाल मौके पर पहुँचे और दबंगों की जमकर खिंचाई किया और पीड़िता को परेशान न करने की हिदायत देते हुए मकान बनाने का आदेश दे दिया । तहसीलदार राजेश अग्रवाल ने निर्माण में कोई बाधा न हो पुलिस को निर्देशित करते हुए। बताया जाता है कि पीड़िता के नम्बर 156 के उत्तर 157 नम्बर परती में लोगों के मकान बने हैं । परती के दक्षिणी छोर पर सार्वजनिक नाली बनी है । नाली के बाद पीड़िता का नम्बर है ।
तहसीलदार के इस न्यायप्रिय कार्यवाही की क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है

Advertisement

Related posts

बंजर भूमि पर हो रहे निर्माण को चेयरमैनपति ने रूकवाया,माहौल बिगड़ने की आशंका

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के डीएम व एसपी ने मीडिया व अधिकारियों सहित, जनपदवासियों को नये वर्ष 2022 पर दी शुभाकमानाएं

Sayeed Pathan

नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए अभियुक्त को 08 माह की कठोर कारावास व 05 हजार के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!